नंगली तीर्थ मंदिर में उपमुख्यमंत्री ने गुरु को चढ़ाई चादर

नंगली तीर्थ मंदिर में रविवार को पहुंचे उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का मंदिर प्र

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 05:15 AM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 05:15 AM (IST)
नंगली तीर्थ मंदिर में उपमुख्यमंत्री ने गुरु को चढ़ाई चादर
नंगली तीर्थ मंदिर में उपमुख्यमंत्री ने गुरु को चढ़ाई चादर

मेरठ,जेएनएन। नंगली तीर्थ मंदिर में रविवार को पहुंचे उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का मंदिर प्रबंधन और महामंडलेश्वर स्वामी शिव प्रेमानंद जी महाराज ने फूल माला पहनाकर स्वागत किया। डिप्टी सीएम ने मंदिर में गुरु के समाधि स्थल पर मत्था टेका। मंदिर की परिक्रमा कर महिला अनुयायियों का हाल पूछा। भाजपा के चार विधायक, केंद्रीय मंत्री और मेरठ सांसद भी साथ रहे।

नंगली आजड़ गांव स्थित नंगली तीर्थ आश्रम के बाहर भारी भीड़ जमा रही। आश्रम में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, महामंडलेश्वर स्वामी शिव प्रेमानंद जी महाराज, केंद्रीय राज्यमंत्री संजीव बालियान, सांसद राजेंद्र अग्रवाल, सरधना विधायक संगीत सोम मौजूद थे। पुलिस ने बिना अनुमति कमरे में जाने से सभी को रोक दिया। डिप्टी सीएम ने फलों का टोकरा महामंडलेश्वर को भेंट किया। यहां से डिप्टी सीएम समाधि स्थल पर पहुंचे। राज्यसभा सदस्य कांता कर्दम मंदिर में पहले से ही मौजूद थीं। डिप्टी सीएम ने गुरु को चादर चढ़ाई और उनका स्मरण किया। इस दौरान मंदिर में विधायक जितेंद्र सतवई और दिनेश खटीक व सहकारी बैंक के चेयरमैन मनिन्दरपाल सिंह भी पहुंचे।

हाथ जोड़कर ग्रामीणों का स्वीकार किया अभिवादन

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को देखने के लिए रास्ते में और घरों की छतों पर ग्रामीणों की भीड़ जमा थी। डिप्टी सीएम ने हाथ जोड़कर सभी का अभिवादन स्वीकार किया। उधर, फलावदा क्षेत्र के बुनियादपुरा गांव की सड़क का निर्माण कराने की मांग को लेकर ग्रामीणों ने उनको ज्ञापन दिया।

उप मुख्यमंत्री से मिले सफाई संघ के पदाधिकारी: रविवार को उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य मेरठ दौरे पर आए थे। अखिल भारतीय सफाई मजदूर कांग्रेस संगठन के प्रदेश अध्यक्ष दर्जनों पदाधिकारियों के साथ सर्किट हाउस पहुंचे। जहां उन्होंने निकायो में कार्यरत आउटसोíसंग सफाई कर्मचारियों को नियमित कराने की मांग रखी।

प्रदेश अध्यक्ष सुभाष चावरियां ने बताया कि रविवार को मेरठ दौरे पर पहुंचे उप मुख्यमंत्री से उन्होंने ज्ञापन भी सौंपा हैं। जहां उन्होंने आउटसोíसंग सफाई कर्मचारियों को नियमित करने की मांग की है। इस दौरान विनोद कुमार, अजय, महेंद्र, दिनेश चौहान, विकास प्रधान, अहसान सैफी, अनिल कुमार, बुलंद वाल्मीकि व देवेंद्र वाल्मीकि आदि शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी