मेरठ में जन समस्याओं के खिलाफ आजाद समाज पार्टी ने निकाला जुलूस, कलेक्ट्रेट पर धरना

मेरठ में जन समस्याओं को लेकर नगर निगम की लापरवाही और गैर जिम्मेदाराना व्यवहार से आम जनता में आक्रोश बढ़ता ही जा रहा है । इसका नजारा सोमवार को कमिश्नरी चौराहा और कलेक्ट्रेट पर देखने को मिला ।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Mon, 11 Jan 2021 04:09 PM (IST) Updated:Mon, 11 Jan 2021 04:09 PM (IST)
मेरठ में जन समस्याओं के खिलाफ आजाद समाज पार्टी ने निकाला जुलूस, कलेक्ट्रेट पर धरना
मेरठ में जनसमस्‍याओं को लेकर धरना-प्रदर्शन ।

मेरठ, जेएनएन। शहर के विभिन्न इलाकों में सड़क, नाली और जलभराव आदि की नगर निगम से संबंधित समस्याओं को लेकर आजाद समाज पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने आज कमिश्नरी से लेकर कलेक्ट्रेट तक जुलूस निकाला। डीएम कार्यालय के सामने धरना दिया और प्रदर्शन किया। ज्ञापन सौंपकर उन्होंने समस्याओं के समाधान की मांग की। जन समस्याओं को लेकर नगर निगम की लापरवाही और गैर जिम्मेदाराना व्यवहार से आम जनता में आक्रोश बढ़ता जा रहा है उसका नजारा सोमवार को कमिश्नरी चौराहा और कलेक्ट्रेट पर देखने को मिला। जन समस्याओं को लेकर आजाद समाज पार्टी बार-बार आंदोलन करती है और वायदे करके आंदोलन को समाप्त कर दिया जाता है। सोमवार को आजाद समाज पार्टी के संस्थापक सदस्य बदर अली और जिला अध्यक्ष सुरेंद्र राछोती के नेतृत्व में शहर भर से सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता कमिश्नरी चौराहे पर एकत्र हुए। यहां से नारेबाजी करते हुए उन्होंने कलेक्ट्रेट तक जुलूस निकाला। कलेक्ट्रेट पर जिलाधिकारी कार्यालय के सामने उन्होंने धरना दिया और नगर निगम के खिलाफ नारेबाजी की। दोनों नेताओं ने आरोप लगाया की शहर में सड़क गलियां पार्क नालियां और शमशान घाट की स्थिति गंभीर है। आम आदमी का जीना दूभर है और नगर निगम अफसरों को इसकी फिक्र नहीं है।

एडीएम भूमि अध्यापति को ज्ञापन सौंपकर उन्होंने फतेह उल्लाह पुर की समस्त गलियों का निर्माण कराने, छतिग्रस्त श्याम नगर मुख्य मार्ग बनवाने, माधवपुरम सेक्टर 3 में गलियां बनवा कर जलभराव से मुक्ति दिलाने, समर गार्डन की समर कॉलोनी न्यू इस्लामनगर मैं गलियां बनवाने, मदीना कॉलोनी वर्ड 75 का 20 फुटा रोड बनवाने, अंजुम पैलेस से नूर नगर पुलिया तक दोनों और सड़क बनवाने, मोहकमपुर में जलभराव से निजात दिलाने, जनता नगर में 20 वर्ष से नए बनी सड़कों का निर्माण कराने तथा वार्ड 10 नई बस्ती में आईटीआई से शिव मंदिर तक सड़क का निर्माण कराने की मांग की। जल्द समस्याओं का समाधान न होने पर उन्होंने नगर निगम का घेराव करने की भी घोषणा की। 

chat bot
आपका साथी