सहारनपुर में महंगाई को लेकर सपा युवजन सभा का प्रदर्शन, नारेबाजी

सहारनपुर में सपा युवजन सभा के जिला अध्यक्ष अमित गुर्जर के नेतृत्व में सोमवार को बड़ी संख्या में कार्यकर्ता रामलीला मैदान में एकत्र हुए। वहां सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कलक्ट्रेट पहुंचे। उन्होंने सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन सौंपा।

By Parveen VashishtaEdited By: Publish:Mon, 01 Nov 2021 01:14 PM (IST) Updated:Mon, 01 Nov 2021 01:14 PM (IST)
सहारनपुर में महंगाई को लेकर सपा युवजन सभा का प्रदर्शन, नारेबाजी
सहारनपुर में महंगाई को लेकर सपा युवजन सभा का प्रदर्शन

सहारनपुर, जागरण संवाददाता। प्रदेश में लगातार बढ़ रही महंगाई, बेरोजगारी, डेंगू के प्रकोप और मरीजों को सही उपचार न मिलने के विरोध में समाजवादी पार्टी युवजन सभा सभा ने कलक्ट्रेट में प्रदर्शन किया। सिटी मजिस्ट्रेट को राज्‍यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा।

सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कलक्ट्रेट पहुंचे सपाई 

सपा युवजन सभा के जिला अध्यक्ष अमित गुर्जर के नेतृत्व में सोमवार को बड़ी संख्या में कार्यकर्ता हकीकत नगर स्थित रामलीला मैदान में एकत्र हुए वहां सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कलक्ट्रेट पहुंचे, वहां उन्होंने सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन देते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में लगातार बढ़ रही महंगाई से आम जनमानस परेशान है। एक ओर जहां डीजल-पेट्रोल की बढ़ी कीमतों ने किसानों की कमर तोड़ दी है, वहीं दूसरी ओर गैस व लगातार बढ़ रही फल-सब्जियों की कीमतों ने गृहणियों का बजट बिगाड़ दिया है। सरसों के तेल से घर में इस्तेमाल होने वाली तमाम दालें, मसालें तक प्रत्येक वस्तुओं के दाम लगातार आसमान छू रहे हैं। दूसरी ओर उत्तर प्रदेश की सरकार युवाओं को रोजगार देने में असफल रही है। सरकार की नाकामी के कारण जहां उत्तर प्रदेश अभी कोरोना महामारी से भी नहीं उबर पाया है, डेंगू ने त्राहि मचा दी है। इसने बड़ी संख्या में प्रदेशवासियों की जान ले ली है। अस्पतालों में बेड और डेंगू की किट तक नहीं है। राज्यपाल के नाम संबोधित ज्ञापन में कहा कि मामले का संज्ञान लेकर प्रदेश सरकार को आवश्यक कार्रवाई के लिए निर्देशित करें। अन्यथा आन्दोलन करने को मजबूर होंगे। ज्ञापन देने वालों में सपा युवजन सभा के प्रदेश सचिव धर्मवीर खटाना, नीरज, अनुज चौधरी, अर्जुन सिंह, करण सिंह, अनिरुद्ध सहवाग, मनजीत सिंह, शिव प्रसाद यादव, बदर आलम, विशाल चौधरी, अक्षित चौधरी व चांद किशोर आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी