स्टेडियम बनने की मांग जल्द होगी पूरी : दिनेश

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा अपनी सरकार के साढ़े चार वर्ष की उपलब्धियां गिनान

JagranMon, 20 Sep 2021 06:57 PM (IST)
स्टेडियम बनने की मांग जल्द होगी पूरी : दिनेश

मेरठ,जेएनएन। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा अपनी सरकार के साढ़े चार वर्ष की उपलब्धियां गिनाने के बाद विधायकों की बारी रही। सोमवार को हस्तिनापुर विधायक दिनेश खटीक ने पावनधाम स्थित कैंप कार्यालय पर प्रेसवार्ता की। जिसमें उन्होंने क्षेत्र में अबतक के 442 करोड़ रुपये के विकास कार्य होनेकी अन्य उपलब्धियां गिनाई। वहीं, युवाओं की वर्षों पुरानी स्टेडियम बनाने की मांग भी जल्द पूरी होने का दावा किया।

विधायक दिनेश खटीक ने कहा कि भाजपा शासनकाल स्वर्णिम है। विपक्षी दलों पर बरसते हुए कहा कि सपा, बसपा व कांग्रेस के साथ कोई उपलब्धि नहीं जुड़ी बल्कि खुद को मजबूत करने में लगे रहे। भाजपा ने भयमुक्त समाज दिया तो विकास व रोजगार के अवसर दिए। हस्तिनापुर विधानसभा में 442 करोड़ रुपये की परियोजना विकास की परवान चढ़ी। जिसमें गंगा नदी पर 157 करोड़ रुपये की लागत से चेतावाला पुल का निर्माण कराने से दो जनपदों के बीच की दूरी कम हुई और कनेक्टेविटी बढ़ी। फतेहपुर प्रेम समेत दूसरे स्थानों पर तटबंध बनवाकर बाढ़ के खतरे को कम किया। वहीं, 12 करोड़ रुपये की लागत से नगर पालिका व नगर पंचायतों में विकास कार्य कराए। हस्तिनापुर व बली गांव समेत अन्य जगहों में तीन डिग्री कालेज, इंटर कालेज दिए। जबकि युवाओं को खेल में भविष्य तराशने के लिए स्टेडियम मिलेगा जो मांग वर्षों पुरानी है। इसके लिए जगह का चिन्हांकन कर प्रस्ताव तैयार कराकर लखनऊ भिजवा दिया है। चीनी मिल 20 अक्टूबर तक हर हाल में चल जाएगी और किसानों का समस्त भुगतान पहले हो जाएगा। उन्होंने दावा किया कि 2022 में फिर भाजपा की ही सरकार बनेगी। इस दौरान नगराध्यक्ष गोविद्र गुप्ता, राजेश अग्रवाल, नितिन खटीक, आलोक चौहान मौजूद रहे। हस्तिनापुर रेलवे लाइन को लखनऊ तक निकालेंगे यात्रा

केंद्रीय बजट सत्र में हस्तिनापुर तक रेलवे लाइन का ऐलान नहीं होने पर यहां की जनता को मायूसी ही मिली है । चुनावी समर में एक बार विधायक दिनेश खटीक ने रेल के लिए फिर तान छेड़ दी। ऐलान किया कि हस्तिनापुर रेलवे लाइन के लिए वह हस्तिनापुर से लखनऊ तक जल्द यात्रा निकालेंगे। कहा कि पांच संपर्क सड़कों के चौड़ीकरण के साथ ही हस्तिनापुर का विकास मथुरा की तर्ज पर किया जाएगा।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.