किशोरी की बरामदगी की मांग, एसएसपी कार्यालय का घेराव

एक सप्ताह पहले संदिग्ध हालात में लापता हुई किशोरी की बरामदगी के लिए स्वजन ने एसएसपी कार्यालय का घेराव किया। स्वजन ने कहा कि बार-बार थाने के चक्कर काटने के बावजूद पुलिस आरोपित युवकों को गिरफ्तार नहीं कर रही है। एसपी के आश्वासन पर स्वजन शात हुए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 08:11 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 08:11 PM (IST)
किशोरी की बरामदगी की मांग, एसएसपी कार्यालय का घेराव
किशोरी की बरामदगी की मांग, एसएसपी कार्यालय का घेराव

मेरठ, जेएनएन। एक सप्ताह पहले संदिग्ध हालात में लापता हुई किशोरी की बरामदगी के लिए स्वजन ने एसएसपी कार्यालय का घेराव किया। स्वजन ने कहा कि बार-बार थाने के चक्कर काटने के बावजूद पुलिस आरोपित युवकों को गिरफ्तार नहीं कर रही है। एसपी के आश्वासन पर स्वजन शात हुए।

परतापुर थाना क्षेत्र की एक कालोनी निवासी महिला के मुताबिक एक सप्ताह पहले उनकी नाबालिग बेटी सामान लेने बाजार गई थी। दो दिन बीत जाने के बावजूद बेटी का कुछ पता नहीं चला। उन्होंने बागपत के खेकड़ा थाना क्षेत्र के सुनहेड़ा गांव निवासी प्रिंस और संदीप पर शक जाहिर करते हुए तहरीर दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर दोनों युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। आरोप है कि पुलिस दोनों युवकों को गिरफ्तार नहीं कर रही है। एसपी ट्रैफिक जितेंद्र श्रीवास्तव ने विवेचक को फटकार लगाते हुए परतापुर थाना प्रभारी को कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

ट्रक की चपेट में आया बाइक सवार : सरधना थाना क्षेत्र के दौराला पुल के पास ट्रक ने बाइक सवार वृद्ध को पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे में वह गंभीर घायल हो गया। चिकित्सकों ने घायल को मेरठ रेफर कर दिया। इंचौली का गांव देदूवा निवासी मदनपाल पुत्र प्रभु शनिवार शाम बाइक पर सवार होकर अपने भाई व उसकी बेटी के साथ कोल्हू पर जा रहा था। जब वह चौधरी चरण सिंह कांवड़ पटरी मार्ग पर दौराला पुल से पहले पहुंचा तो बाइक पर तेल भरवाने की बात कहकर अपने भाई व बेटी को उतार दिया। दौराला पुल पर पहुंचते ही पीछे से ट्रक ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी। जिसमें वह गंभीर घायल हो गया। राहगीरों की मदद से घायल को सीएचसी भेजा गया। जहां, चिकित्सकों ने उसे मेरठ रेफर कर दिया। हालांकि, मदनपाल ने हेलमेट पहन रखा था। घायल के स्वजन ने बताया कि सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रक चालक को पकड़ लिया। वहीं, इंस्पेक्टर लक्ष्मण वर्मा ने बताया कि अगर ऐसा है तो जांच की जाएगी। खबर लिखे जाने तक घायल के स्वजन ने तहरीर नहीं दी थी।

chat bot
आपका साथी