Rapid Rail: ढाई घंटे बंद रहा मेरठ-दिल्ली रोड, उलटी दिशा में गई बस से लगा जाम; डिवाइडर काटकर निकाला Meerut News

रैपिड रेल कारिडोर के काम की वजह से रिठानी में दिल्ली रोड ढाई घंटे तक बंद रखी गई। शताब्दीनगर के रास्ते से रूट डायवर्जन किया गया। उधर बैरियर लगा होने के बावजूद एक बस उलटी दिशा में घुस गया जिसकी वजह से कई वाहन फंस गए।

By Himanshu DiwediEdited By: Publish:Fri, 25 Dec 2020 09:56 PM (IST) Updated:Fri, 25 Dec 2020 09:56 PM (IST)
Rapid Rail: ढाई घंटे बंद रहा मेरठ-दिल्ली रोड, उलटी दिशा में गई बस से लगा जाम; डिवाइडर काटकर निकाला Meerut News
मेरठ दिल्‍ली रोड पर रूट डायवर्जन करते कर्मचारी और ट्रैफिक पुलिस।

मेरठ, जेएनएन। रैपिड रेल कारिडोर के काम की वजह से रिठानी में दिल्ली रोड ढाई घंटे तक बंद रखी गई। शताब्दीनगर के रास्ते से रूट डायवर्जन किया गया। उधर, बैरियर लगा होने के बावजूद एक बस उलटी दिशा में घुस गया, जिसकी वजह से कई वाहन फंस गए। बाद में डिवाइडर काटकर वाहनों को निकाला गया।

इन दिनों दिल्ली रोड पर रैपिड रेल कारिडोर का काम चल रहा है। वैसे तो कभी रोड को बंद करने की नौबत नहीं आई है, लेकिन शुक्रवार को रिठानी में बीच सड़क पर कुछ काम ऐसे करने थे कि उसकी वजह से रोड बंद करनी पड़ी। रोड को बंद करने से पहले बैरियर लगाकर शताब्दीनगर की ओर रूट डायवर्ट कर दिया गया। आगे चलकर वाहनों को फिर दिल्ली रोड पर उतार दिया गया। रिठानी में बिजली घर के बराबर में रैपिड रेल का स्टेशन बन रहा है। इसका काफी काम बिना रोड बंद किए नहीं हो सकता था। मुख्य काम डामर का कार्य था।

यह भी पढ़ें:- मेरठ: मोस्‍ट वांटेड की कोठी अभी नहीं होगी जमींदोज, बद्दो की भाभी ने आजमाया कानूनी पैंतरा

www.jagran.com/uttar-pradesh/meerut-city-building-of-most-wanted-badan-singh-baddo-in-meerut-will-not-be-collapse-because-his-bhabhi-played-law-game-21204154.html

ठंड पडऩे से शाम या रात को यह कार्य नहीं हो सकता इसलिए दोपहर में धूप होने से डामर कार्य हुआ। इसीलिए रोड बंद करनी पड़ी। रूट डायवर्जन करीब ढाई घंटे तक रहा। उधर, रूट डायवर्जन से ट्रैफिक संचालन हो रहा था, लेकिन उसी बीच एक बस ड्राइवर ने बैरियर के बीच जगह पाकर उलटी दिशा में बस घुमा दी लेकिन थोड़ी दूर ही बस गई थी कि आगे डामर कार्य चल रहा था। इससे बस वहीं रोकनी पड़ी। बस के पीछे-पीछे कुछ अन्य वाहन भी चले गए। इससे जाम लग गया।

यह भी पढ़ें:- UP: बेटा चाहता था पिता... पैदा हुई बेटी, नफरत में मासूम का गला घोंटकर मार डाला

https://www.jagran.com/uttar-pradesh/meerut-city-father-brutally-killed-his-daughter-in-saharanpur-21203227.html

बस व अन्य वाहनों को निकालने के लिए कार्यदायी कंपनी की मशीनों से डिवाइडर काटा गया। फिर वाहनों को दूसरी तरफ निकाला गया। ड्राइवरों की इस गलती को देखते हुए बैरियर की जगह रास्ता बंद करने के लिए कंटेनर खड़े कर दिए गए। जब पूरी तरह से डामर कार्य हो गया तब कंटेनर हटाकर ट्रैफिक फिर से सुचारू किया गया।

यह भी पढ़ें:- Admission in CCSU: परास्नातक में दूसरी मेरिट से प्रवेश की कल है अंतिम तिथि, रोकी गई LLB में प्रवेश की मेरिट

www.jagran.com/uttar-pradesh/meerut-city-26-december-last-date-for-admission-in-pg-from-second-merit-list-in-meerut-ccsu-21204250.html

chat bot
आपका साथी