दिल्ली पुलिस के सिपाही ने नहीं किया सरेंडर

इंचौली के साधारणपुर गांव में शराब काड के आरोपित सिपाही को पुलिस पकड़ नहीं पा रही है। इंचौली पुलिस के संपर्क में आने के बाद सिपाही ने फिर सरेंडर का मन बदल दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 12:14 AM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 12:14 AM (IST)
दिल्ली पुलिस के सिपाही ने नहीं किया सरेंडर
दिल्ली पुलिस के सिपाही ने नहीं किया सरेंडर

मेरठ, जेएनएन। इंचौली के साधारणपुर गांव में शराब काड के आरोपित सिपाही को पुलिस पकड़ नहीं पा रही है। इंचौली पुलिस के संपर्क में आने के बाद सिपाही ने फिर सरेंडर का मन बदल दिया है। हालाकि इंचौली पुलिस दावा कर रही है कि अगले 24 घटे में सिपाही को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा। साथ ही पुलिस जेल गए दोनों प्रधान प्रत्याशियों के बयान भी दर्ज करेगी। अभी तक पुलिस को पता नहीं चल पाया कि गन्ने के रस में डाली गई नशीली दवाइया कहा से आई थीं और दवाइयों के नाम क्या हैं?

24 अप्रैल की रात साधारणपुर गाव में प्रधान पद के प्रत्याशी संजय कुमार और महाराज सिंह ने लोगों के वोट हासिल करने के लिए शराब बाटी थी। शराब पीने से गाव में एक के बाद एक दस लोगों की मौत हुई। हालाकि पुलिस ने चार मौत शराब पीने से होना बताया, वहीं छह लोगों को बीमारी से मरने की बात कही। पुलिस ने इस मामले में संजय और महाराज सिंह को जेल भेज दिया था। तीसरे आरोपित दिल्ली पुलिस के सिपाही अमित उर्फ बाबी की तलाश की जा रही है। पुलिस मान रही है कि अमित की गिरफ्तारी के बाद ही पता चल सकेगा कि गन्ने के रस में डाली गई गोली कहा से खरीदी गई थी। हालाक संजय और महाराज सिंह ने पूछताछ में स्वीकार किया था कि तोहफापुर के शराब ठेके से रोजाना एक शराब की पेटी ले जाकर गाव में लोगों को बाट दी जाती थी। एसओ अंकित कुमार ने बताया कि शराब के ठेके के सेल्समैन से भी पूछताछ की जा रही है। अभी तक की जाच में सामने आया कि संजय और महाराज सिंह ने तोहफापुर ठेके के अलावा अन्य जगहों से भी शराब खरीदी थी। पुलिस अन्य स्थानों के बारे में भी पूछताछ कर रही है। एसएसपी अजय साहनी ने बताया कि पुलिस की टीम शराब काड में तेजी से कार्य कर रही है। पूरी विवेचना एसपी देहात के नेतृत्व में हो रही है। जल्द ही इस मामले में आरोप पत्र दाखिल कर सभी आरोपितों को सजा दिलाई जाएगी।

chat bot
आपका साथी