दिल्ली के अफसर की इनोवा चोरी होकर सोतीगंज पहुंची

सोतीगंज में चोरी के वाहनों का कटान फिर शुरू हो गया है। दिल्ली से अफसर की इनोवा चोरी करने के बाद सोतीगंज तक लाई गई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 06:22 AM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 06:22 AM (IST)
दिल्ली के अफसर की इनोवा चोरी होकर सोतीगंज पहुंची
दिल्ली के अफसर की इनोवा चोरी होकर सोतीगंज पहुंची

मेरठ, जेएनएन। सोतीगंज में चोरी के वाहनों का कटान फिर शुरू हो गया है। दिल्ली से अफसर की इनोवा चोरी करने के बाद सोतीगंज तक लाई गई। दिल्ली और सदर बाजार पुलिस के घेराबंदी करने पर बदमाशों ने कार को करनाल हाईवे पर लावारिस हालत में छोड़ दिया। दिल्ली पुलिस कार को साथ ले गई।

मंगलवार को दिल्ली से इनोवा चोरी हुई थी। कार दिल्ली के एक अफसर की होने की वजह से स्पेशल सेल दिल्ली की टीम को लगा दिया गया। जीपीएस से दिल्ली स्पेशल सेल के इंस्पेक्टर शिवकुमार राणा ने इनोवा का पीछा किया। इनोवा की लोकेशन सोतीगंज में मिली। दिल्ली पुलिस की टीम ने सदर बाजार थाना प्रभारी दिनेश चंद को मामले की जानकारी दी। सदर बाजार थाने में इनोवा की सूचना पहुंचने के बाद किसी तरह बदमाशों को भी यह सूचना मिल गई। दिल्ली पुलिस की टीम सदर बाजार पुलिस को साथ लेकर जीपीएस लोकेशन पर पहुंची, तब तक इनोवा वहां से गायब हो गई थी। पता चला कि पुलिस की घेराबंदी के चलते बदमाश इनोवा को सोतीगंज से निकाल कर करनाल हाईवे पर ले गए, जहां लावारिस हालत में छोड़ दिया। इंस्पेक्टर शिवकुमार राणा ने बताया कि दिल्ली में इनोवा चोरी का मुकदमा दर्ज है। अब बदमाशों की तलाश की जाएगी। पता लगाया जा रहा है कि कार मेरठ के किन-किन स्थानों पर रुकी।

इन्होंने कहा-

दिल्ली से चोरी हुई इनोवा करनाल मार्ग पर लावारिस हालत में मिली है। पुलिस पड़ताल कर रही है कि कार यहां कैसे पहुंची। सोतीगंज में चोरी के वाहनों के कटान पर पूरी तरह लगाम लगा दी गई है।

अजय साहनी, एसएसपी

chat bot
आपका साथी