Delhi-Meerut Expressway: परतापुर इंटरचेंज पर वाहनों को भटकने से बचाने को एक और बोर्ड लगा

Delhi-Meerut Expressway एक्सप्रेस-वे के परतापुर इंटरचेंज पर ओवरब्रिज के नीचे लगाया गया दिशा सूचक बोर्ड। वैसे तो एक्सप्रेस-वे को अप्रैल में ही शुरू किया जा चुका है लेकिन कुछ स्थानों पर दिशा सूचक बोर्ड न होने से वाहन चालक भटक रहे थे।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Tue, 08 Jun 2021 09:16 PM (IST) Updated:Tue, 08 Jun 2021 09:16 PM (IST)
Delhi-Meerut Expressway: परतापुर इंटरचेंज पर वाहनों को भटकने से बचाने को एक और बोर्ड लगा
परतापुर इंटरचेंज पर वाहनों को भटकने से बचाने को बोर्ड लगा।

मेरठ, जेएनएन। दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे के लिए परतापुर तिराहे पर इंटरचेंज बनाया गया है। वैसे तो एक्सप्रेस-वे को अप्रैल में ही शुरू किया जा चुका है लेकिन कुछ स्थानों पर दिशा सूचक बोर्ड न होने से वाहन चालक भटक रहे थे। एक्सप्रेस-वे शुरू होने के बाद विभिन्न स्थानों पर बोर्ड लगाए जा रहे हैं।

उसी क्रम में मंगलवार को भी एक नया बोर्ड लगाया गया। यह उन वाहनों के लिए मददगार होगा जो मोदीनगर की तरफ से आते हैं। इंटरचेंज के ओवरब्रिज के पास पहुंचने पर लेन अलग-अलग हो जाती हैं। मोदीनगर से आते समय यदि कोई दाहिने साइड में सीधे बढ़ता जाएगा तो वह देहरादून बाईपास पर पहुंच जाएगा। यदि बाईं तरफ की लेन में सीधे बढ़ेगा तो उसे एक्सप्रेस-वे पर चढ़ने, देहरादून बाईपास की तरफ जाने व मेरठ शहर की तरफ जाने के रास्ते मिलते हैं। अभी तक बोर्ड न होने से वाहन चालक भटक जाया करते थे। मगर अब बोर्ड लग जाने से चालकों को बड़ी सहूलियत होगी।

chat bot
आपका साथी