बिजनौर में दिल्‍ली की युवती ने लगाया सामूहिक दुष्‍कर्म का आरोप, हिंदू संगठन के कार्यकर्ता भी थाने पहुंचे

दिल्ली की एक युवती ने बिजनौर गैर संप्रदाय के तीन युवकों पर सामूहिक दुष्‍कर्म करने का आरोप लगाया है। पीड़िता के साथ हिंदू संगठन के कार्यकर्ता भी थाने पहुंचे और कार्रवाई की मांग की। पूर्व सांसद कुंवर भारतेंद्र सिंह ने भी कार्रवाई करने को कहा है।

Prem Dutt BhattFri, 17 Sep 2021 05:01 PM (IST)
बिजनौर में दिल्‍ली की युवती से सामूहिक दुष्‍कर्म का मामला सामने आया है।

बिजनौर, जेएनएन। बिजनौर में एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। जिले के नांगलसोती थाना क्षेत्र के ग्राम सबलपुर बीतरा के निकट किसी नलकूप पर एक दिल्ली की युवती के साथ सामूहिक दुष्‍कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया। पीड़िता के अनुसार तीन युवकों के चाकू के बल पर इस घटना को अंजाम दिया है। हालांकि इस दौरान एक व्यक्ति के अचानक मौके पर पहुंच जाने से तीनों युवक पीड़िता को छोड़कर फरार हो गए थे। शुक्रवार को पीड़िता ने थाने में पहुंचकर न्‍याय की गुहार की और इस दौरान पूर्व सांसद कुंवर भारतेंद्र सिंह भी समर्थकों संग थाने पहुंचे थे।

हिंदूू संगठन के कार्यकर्ता थाने पहुंचे

पीड़िता के अनुसार उक्त व्यक्ति ने ही मदद कर युवती को सबलपुर बीतरा उसके परिचित के यहां पहुंया। पीड़िता का आरोप है कि पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। घटना की भनक हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं को भी लगी और वे भी थाने पहुंच गए। युवती के अनुसार वह दिल्ली से बीती 13 सितंबर को ग्राम सबलपुर बीतरा किसी परिचित के यहां आई थी। लौटते वक्त 14 सितंबर को उसके साथ यह घटना घटित हुई। पीड़िता शिकायत के लिए नांगल थाने पहुंची है।

पूर्व सांसद ने भी की कार्रवाई की मांग

हिंदू जागरण मंच व भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता भी थाने में पंहुचे और इस प्रकरण में कार्रवाई की मांग की। वहीं दूसरी ओर गैर संप्रदाय के युवकों द्वारा दिल्ली की युवती से सामूहिक दुष्‍कर्म की सूचना पर क्षेत्र में दौरे के दौरान पूर्व सांसद कुंवर भारतेंद्र सिंह समर्थकों के साथ थाने पहुंचे। इससे पूर्व हिंदू जागरण मंच के गौरव चिकारा के नेतृत्व में बड़ी संख्या में हिंदू संगठनों के लोग थाने में मौजूद थे और कार्रवाई की मांग कर रहे थे। इस मामले में पुलिस के साथ काफी देरतक वार्ता चलती रही।

चेकिंग में पुलिसकर्मी से भिड़े युवक, दो गिरफ्तार

वहीं बिजनौर के हल्दौर थाना क्षेत्र में गश्त के दौरान बाइक सवार युवकों ने पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया। पुलिस ने दो आरोपित को पकड़ लिया जबकि उनका तीसरा फरार हो गया। थाना क्षेत्र की चौकी झालू क्षेत्र की झालू-बरुकी नहर पर आरक्षी गौरव चौहान अपने साथी पुलिसकर्मी के साथ गश्त कर रहे थे, देर शाम उन्होंने नहर पर एक बाइक पर सवार तीन संदिग्ध आते हुए दिखाई दिए। उन्होंने बाइक को रुकने का इशारा किया। युवकों ने बाइक रोकते ही आरक्षी गौरव चौहान के साथ बदतमीजी शुरू करते हुए आरक्षी की वर्दी भी फाड़ कर उसकी नेम प्लेट तोड़ दी जिसकी जिसके बाद आरक्षी ने थाना पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुची पुलिस ने आदित्य पुत्र निपेन्द्र निवासी ग्राम भगैन कोतवाली शहर व सीटू पुत्र महेंद्र निवासी भगैन को पकड़ लिया जबकि उनका एक साथी फरार हो गया।  

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.