Badan Singh Baddo: मेरठ में डीपिन सूरी और पपीत बड़ला भी पुलिस की पकड़ से दूर

मोस्‍ट वांटेंड बदमाश बदन सिंह बद्दो की फरारी के मामले में डीपिन सूरी और पपीत बड़ला पर गैंगस्टर का मुकदमा दर्ज होते ही पुलिस ने दबिश डाली। दोनों घर छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने इनपर गैंगस्टर एक्ट में कार्रवाई कर दी गई।

By Prem BhattEdited By: Publish:Sat, 28 Nov 2020 09:38 AM (IST) Updated:Sat, 28 Nov 2020 09:38 AM (IST)
Badan Singh Baddo: मेरठ में डीपिन सूरी और पपीत बड़ला भी पुलिस की पकड़ से दूर
दबिश से पहले ही डीपिन सूरी और पपीत बड़ला अपने घरों से फरार हो गए।

मेरठ, जेएनएन। मोस्‍ट वांटेंड बदमाश बदन सिंह बद्दो, डीपिन सूरी और पपीत बड़ला पर गैंगस्टर का मुकदमा दर्ज होते ही पुलिस ने दबिश डाली। दोनों घर छोड़कर फरार हो गए। पुलिस दोनों की तलाश में उनकी रिश्तेदारी में दबिश डाल रही है। पुलिस का कहना है कि शनिवार को हाईकोर्ट में भी मुकदमे की सुनवाई की जाएगी। उसके बाद सुनवाई के लिए आगे की तिथि निश्चित की जाएगी।

सवा साल पहले गाजियाबाद कोर्ट में पेशी पर आया बदन सिंह बद्दो मेरठ के मुकुल महल होटल में पहुंचा था। यहां से पुलिसकर्मियों को चकमा देकर फरार हो गया। अभी तक बदन सिंह बद्दो की धरपकड़ पुलिस नहीं कर पाई है। माना जा रहा है कि बद्दो देश छोड़कर विदेश में छिप गया है। पुलिस ने बदन सिंह के घर की कुर्की भी कर ली गई है। अब उसकी संपत्ति जमींदोज करने की कार्रवाई की जा रही है। पुलिस ने बदन सिंह बद्दो, डीपिन सूरी और पपीत बड़ला पर गैंगस्टर एक्ट में कार्रवाई कर दी गई।

एएसपी कृष्ण विश्नोई ने बताया कि डीपिन सूरी और पपीत बड़ला अपने घरों से फरार हो गए। उनकी रिश्तेदारी में टीम बनाकर दबिश डाली जा रही है। ब्रह्मपुरी पुलिस को भी दोनों की गिरफ्तारी के आदेश दिए है। क्योंकि गैंगस्टर एक्ट का मुकदमा ब्रह्मपुरी थाने में दर्ज हुआ है। सीओ ब्रह्मपुरी अमित राय का कहना है कि बद्दो प्रकरण पर शनिवार को हाईकोर्ट में सुनवाई होगी, जिसमें आगे की डेट तय की जाएगी। उसके साथ ही पुलिस आगे की कार्रवाई भी कर रही है। ताकि कोर्ट में बदन सिंह बद्दो पर कार्रवाई की जानकारी दी जाए। साथ ही दोनों की संपत्ति का ब्योरा भी जुटाया जा रहा है। पुलिस 14ए में दोनों की संपत्ति जब्तीकरण की कार्रवाई भी कर रही है।

chat bot
आपका साथी