Dedicated freight corridor: सीएम योगी ने डीएम मेरठ से पूछा, कब तक दूर होंगी फ्रेट कारीडोर की बाधाएं

राष्ट्रीय महत्व के प्रोजेक्ट डेडीकेटिड फ्रेट कारीडोर की बाधाओं और लंबित मामलों को लेकर प्रदेश शासन अचानक सक्रिय हो गया है। मुख्यमंत्री ने मेरठ समेत प्रदेश के 16 जनपदों के डीएम से पूछा है कि इन बाधाओं को कब तक दूर किया जाएगा?

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 01:30 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 03:58 PM (IST)
Dedicated freight corridor: सीएम योगी ने डीएम मेरठ से पूछा, कब तक दूर होंगी फ्रेट कारीडोर की बाधाएं
मेरठ समेत प्रदेश के 16 जनपदों में लंबित हैंडेडीकेटिड फ्रेट कारीडोर के प्रकरण।

मेरठ, जेएनएन। Dedicated freight corridor राष्ट्रीय महत्व के प्रोजेक्ट डेडीकेटिड फ्रेट कारीडोर की बाधाओं और लंबित मामलों को लेकर प्रदेश शासन अचानक सक्रिय हो गया है। मुख्यमंत्री ने मेरठ समेत प्रदेश के 16 जनपदों के डीएम से पूछा है कि इन बाधाओं को कब तक दूर किया जाएगा? कारीडोर के प्रकरणों का समाधान करके जल्द से जल्द रिपोर्ट भी उन्होंने मांगी है। डेडीकेटिड फ्रेट कारीडोर का कार्य पिछले कई वर्षों से चल रहा है।

पीएम खुद कर रहे समीक्षा

मेरठ में लगभग दो दर्जन गांवों में इसकी जमीन अधिग्रहण से संबंधित मामले लंबित हैं। फ्रेट कारीडोर अफसरों द्वारा बाधाओं की लंबी सूची शासन को भी उपलब्ध कराई गई है। प्रोजेक्ट को जल्द से जल्द पूरा कराने के लिए प्रधानमंत्री खुद इसकी समीक्षा कर रहे हैं। जिसके चलते मुख्यमंत्री भी इस प्रोजेक्ट को लेकर सक्रिय हैं। विशेष सचिव राधेश्याम मिश्रा द्वारा जारी किए गए पत्र में फ्रेट कारीडोर से संबंधित मामलों का निस्तारण न होने पर नाराजगी जताते हुए तत्काल निस्तारण कराने का निर्देश दिया गया है।

chat bot
आपका साथी