कृषि कानून के विरोध में किसान पंचायत, गाजीपुर बार्डर जाने का लिया निर्णय

सरधना के छुर गांव में शनिवार को भाकियू पदाधिकारियों के नेतृत्व में गांव के शिव मंदिर के प्रांगण में पंचायत आहूत की गई जहां किसानी ने रविवार यानि आज भारी संख्या में गाजीपुर बार्डर पर जाने का निर्णय लिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 02:24 AM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 02:24 AM (IST)
कृषि कानून के विरोध में किसान पंचायत, गाजीपुर बार्डर जाने का लिया निर्णय
कृषि कानून के विरोध में किसान पंचायत, गाजीपुर बार्डर जाने का लिया निर्णय

मेरठ, जेएनएन। सरधना के छुर गांव में शनिवार को भाकियू पदाधिकारियों के नेतृत्व में गांव के शिव मंदिर के प्रांगण में पंचायत आहूत की गई, जहां किसानी ने रविवार यानि आज भारी संख्या में गाजीपुर बार्डर पर जाने का निर्णय लिया।

भाकियू पदाधिकारी विनेश प्रधान ने बताया कि किसान लंबे समय से गाजीपुर बार्डर पर तीनों कृषि कानून के विरोध में धरने पर बैठे हैं, लेकिन सरकार किसानों की मांगों को अनसुना कर रही हैं। शनिवार को गांव के शिव मंदिर में पंचायत का आयोजन हुआ। जिसमें उन्होंने क्षेत्र के किसानों से ट्रैक्टर-ट्राली पर सवार होकर रविवार को गाजीपुर बार्डर पर चलने का आह्वान किया। चौधरी नाहर सिंह, संसार, प्रदीप, चंद्रपाल, सुंदर, सतपाल, ओमपाल, परमेंद्र, सचिन, प्रकाश व राममेहर आदि मौजूद रहे।

वैक्सीनेशन सेंटर का किया निरीक्षण : सरूरपुर के छुर गांव में भाजपा के पूर्व क्षेत्रीय मंत्री सतेंद्र भराला ने शनिवार को वैक्सीनेशन सेंटर का उद्घाटन कर निरीक्षण किया। इस दौरान करीब दो सौ लोगों को वैक्सीन लगवाई। डा. विकास खटीक, सिकंदरपुर प्रधान अशोक चौधरी, आशुतोष अग्रवाल व अर्जुन आदि मौजूद रहे।

कांग्रेसियों ने सीपी शर्मा का किया स्वागत : सरूरपुर में कांग्रेस कमेटी के ब्लाक अध्यक्ष मुरसलीम चौहान ने शनिवार को खिवाई कस्बे में एक कार्यक्रम का आयोजन किया। जिसमें पार्टी द्वारा सीपी शर्मा को उत्तराखंड संगठित कामगार प्रदेश अध्यक्ष बनाने पर स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने की बात कही। कार्यक्रम की अध्यक्षता हरबीर और संचालन राहुल जड़ौदिया ने किया। इस मौके पर इस्लाम, हरबीर डागर, ईशा, तस्लीम, राजीव शर्मा, रामधन आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी