मेरठ में कर्ज से परेशान युवक ने गंगनहर में लगाई छलांग, गोताखोरों ने बचाया

मेरठ में नानू पुल से शनिवार को कर्ज से परेशान एक युवक गंगनहर में कूद गया। वहीं पर मूर्ति विसर्जन के दौरान मौजूद गोताखोरों ने उसे देख लिया और बचा लिया। युवक ने बताया कि उसका कपड़े का काम है और इसी के लिए उसने लोगों पैसा उधार लिया था।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 02:00 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 02:00 PM (IST)
मेरठ में कर्ज से परेशान युवक ने गंगनहर में लगाई छलांग, गोताखोरों ने बचाया
कर्जें से परेशान होकर एक युवक ने यहां गंगनहर में छलांग लगा दी।

मेरठ, जागरण संवाददाता। मेरठ के सरधना थाना क्षेत्र के नानू पुल से शनिवार को एक युवक ने कर्ज से परेशान होकर गंगनहर में छलांग लगा दी। तभी मूर्ति विसर्जन के दौरान मौजूद गोताखोरों ने उसे देख लिया और बचा लिया। हालांकि, पुलिस ने ऐसी किसी जानकारी से इंकार किया है।

कपड़े बेचने का था काम

हस्तिनापुर के भीम नगर कालोनी निवासी विजय गोस्वामी पुत्र जगपाल ने कई माह पहले वहीं के दो लोगों से कपड़े का काम करने के लिए पचास-पचास हजार रुपये उधार लिए थे। इसके बाद वह गांव-गांव जाकर कपड़े बेचता था। लेकिन इस दौरान उसे नुकसान हो गया। आरोप है कि इसके बाद उक्त दोनों लोग उधार दिए पचास हजार की जगह तीन लाख रुपये की मांग करने लगे थे। इससे विजय परेशान हो गया था।

पुलिस के संज्ञान में मामला नहीं

शनिवार को वह काम की तलाश में बस में सवार होकर भूनी गांव आया था। हालांकि, इस दौरान वह एक डेयरी संचालक से भी मिला। लेकिन, कुछ सफलता नहीं मिली। जब वह भूनी से बस में सवार होकर नानू पुल पर पहुंचा तो वहां से कुछ देर बाद गंगनहर में छलांग लगा दी। जहां स्थानीय गोताखोरों ने उसे देख लिया और उसे बचा लिया। इंस्पेक्टर बृजेश कुमार ने बताया कि मामला संज्ञान में नहीं है। पुलिस को मौके पर भेजकर दिखवा रहे है।

नहर में कूदे युवक की तलाश अभी जारी

वहीं मवाना में रामराज के समीप नहर में डूबे युवक की तलाश में सर्च अभियान शनिवार सुबह से ही पुन: शुरू हो गया। दूसरे दिन पूर्वान्ह तक उसका पता नही लग सका। स्थानीय गोताखोरों के अलावा मोटरवोट उसकी तलाश में लगी हैं। गुरुवार को बहसूमा क्षेत्र का सैफपुर-फिरोजपुर निवासी राजन रामराज के समीप नहर में कूद गया था। शुक्रवार को स्वजन की सूचना के घंटों बाद पुलिस ने स्थानीय गोताखोरो को उसकी तलाश में लगाया, लेकिन सुराग नहीं लगा।

मोटरवोट से सर्च अभियान

उसके बाद पुलिस ने उच्च अधिकारियों को अवगत कराया। उसके पश्चात मोटर वोट को नहर में सर्च के लिये उतारा गया। देर शाम तक उसकी तलाश चली थी। शनिवार को सुबह पुन: सर्च अभियान शुरू हो गया। पूर्वान्ह तक उसका पता नही लग सका। एसओ मुकेश चौधरी का कहना है कि युवक की तलाश जारी है। मोटर वोट के अलावा स्थानीय तैराक भी खोजबीन में लगे हैं।

chat bot
आपका साथी