सड़क हादसे में घायल युवक की मौत, शनिवार को हुआ था हादसा

दबथुवा में बीते शनिवार को ईकड़ी निवासी युवक अपने दो साथियों के साथ बाइक से मेरठ-करनाल हाईवे से दबथुवा जा रहा था। जैसे ही बाइक सवार बुबुकपुर के पास पहुंचे तो वहां खड़े ट्रक से जा भिड़े। हादसे में एक सवार की मौके पर ही मौत हो गई जबकि रविवार को दूसरे घायल की उपचार के दौरान मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 07:42 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 07:42 PM (IST)
सड़क हादसे में घायल युवक की मौत, शनिवार को हुआ था हादसा
सड़क हादसे में घायल युवक की मौत, शनिवार को हुआ था हादसा

मेरठ, जेएनएन। दबथुवा में बीते शनिवार को ईकड़ी निवासी युवक अपने दो साथियों के साथ बाइक से मेरठ-करनाल हाईवे से दबथुवा जा रहा था। जैसे ही बाइक सवार बुबुकपुर के पास पहुंचे तो वहां खड़े ट्रक से जा भिड़े। हादसे में एक सवार की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि रविवार को दूसरे घायल की उपचार के दौरान मौत हो गई।

ईकड़ी निवासी पवन पुत्र मदन कश्यप अपने दो साथी फरमान पुत्र सलीम व सावन पुत्र विजेंद्र के साथ बाइक से दबथुवा जा रहा था। बुबुकपुर गांव के पास सड़क किनारे खड़े ट्रक में उनकी बाइक घुस गई। हादसे में फरमान पुत्र सलीम की मौके पर ही मौत हो गई थी। उधर, पवन व सावन घायल हो गए थे। उन्हें मेरठ अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां रविवार सुबह उपचार के दौैरान पवन पुत्र मदन की मौत हो गई। वहीं, सावन पुत्र बिजेंदर की हालत गंभीर बनी है। दोपहर के समय पवन कुमार का शव गांव लाया गया, जहां स्वजन ने उसका अंतिम संस्कार किया है।

आटो की टक्कर से बाइक सवार दंपती घायल

मुंडाली : मेरठ-गढ़ रोड के गांव मुरलीपुर के पास आटो ने सामने से आ रही बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार दंपती घायल हो गए।

कंकरखेड़ा के गांव खड़ौली निवासी इरशाद पुत्र हबीब रविवार सुबह अपनी पत्‍‌नी रुख्साना के साथ बाइक से मुंडाली के गांव समयपुर में रिश्तेदारी में जा रहे थे। वे जैसे ही मेरठ-गढ़ रोड पर गांव मुरलीपुर के पास पहुंचे तभी सामने से आ रहे आटो ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। जिससे दंपती घायल हो गए। घटना के बाद चालक आटो को छोड़ फरार हो गया। दोनों घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर आटो चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी