मेरठ में गाली गलौच का विरोध करने पर जानलेवा हमला, घर पर पथराव, मची अफरा-तफरी

Stone Pelting In Meerut कंकरखेड़ा के जस्सू मोहल्ले में गाली गलौज का विरोध करने पर एक युवक पर जानलेवा हमला कर घायल कर दिया। इसके बाद आरोपितों ने पीड़ित युवक के घर पर पथराव कर अफरा-तफरी मचा दी।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 09:07 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 09:07 PM (IST)
मेरठ में गाली गलौच का विरोध करने पर जानलेवा हमला, घर पर पथराव, मची अफरा-तफरी
गाली गलौच का विरोध करने पर जानलेवा हमला।

मेरठ, जेएनएन। कंकरखेड़ा के जस्सू मोहल्ले में गाली गलौज का विरोध करने पर एक युवक पर जानलेवा हमला कर घायल कर दिया। उसके बाद आरोपितों ने पीड़ित युवक के घर पर पथराव कर अफरा-तफरी मचा दी। पुलिस में शिकायत करने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी गई। पीड़ित भाजपा नेता संग थाने पहुंचा और तहरीर देकर आरोपितों पर कार्रवाई की मांग की।

यह है मामला

कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र में जस्सू मोहल्ला निवासी राजा उर्फ राजकुमार पुत्र प्रीतम सिंह ने थाने में दी तहरीर में रविवार रात को वह अपने बाजार से घर जा रहा था। रास्ते में तीन युवकों ने उसका रोका और बेवजह गाली गलौज करने लगे। तीनों युवक नशे में थे। राजा ने गाली गलौज का विरोध किया तो उसको गिराकर डंडे से पीटा गया, जिससे वह घायल हो गया। कुछ राहगीरों ने राजा को छुड़ाया। घायल अपने घर पहुंचा और स्वजनों को बताया। घायल को देख स्वजन भी सन्न रह गए।

इसी दौरान आरोपित युवक राजा के घर पहुंचे और लाठी डंडों से स्वजनों पर हमला कर दिया। पड़ोसियों की भीड़ जमा हुई तो हमलावर धमकी देते हुए फरार हो गए। प्रकरण की जानकारी पुलिस को भी दी गई। सोमवार को पीड़ित स्वजन भाजपा नेता ओपील सिंह के नेतृत्व में थाने पहुंचे और कार्रवाई की मांग करते हुए तहरीर दी। थाना पुलिस का कहना है कि कार्रवाई कर आरोपितों को दबोचा जाएगा।

chat bot
आपका साथी