पड़ोसी के घर में फेंका मृत पिल्ला, पिता-पुत्र पर हमला

खरखौदा के गांव उलधन में शनिवार को पिल्ले के शव को पड़ोसी के घर में फेंकने का विरोध करने पर हिस्ट्रीशीटर ने स्वजन के साथ मिलकर लाठी-डंडों से पिता-पुत्र पर हमला कर दिया। आरोप है कि हिस्ट्रीशीटर ने फायरिग भी की।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 08:37 PM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 08:37 PM (IST)
पड़ोसी के घर में फेंका मृत पिल्ला, पिता-पुत्र पर हमला
पड़ोसी के घर में फेंका मृत पिल्ला, पिता-पुत्र पर हमला

मेरठ, जेएनएन। खरखौदा के गांव उलधन में शनिवार को पिल्ले के शव को पड़ोसी के घर में फेंकने का विरोध करने पर हिस्ट्रीशीटर ने स्वजन के साथ मिलकर लाठी-डंडों से पिता-पुत्र पर हमला कर दिया। आरोप है कि हिस्ट्रीशीटर ने फायरिग भी की। लेकिन पुलिस ने फायरिग की घटना से इन्कार करते हुए मारपीट का मुकदमा दर्ज किया है।

उलधन निवासी उस्मान पुत्र भुरे ने बताया कि शनिवार अपराहन करीब बारह बजे पड़ोस में रहने वाले अयूब के बच्चों ने उसके घर में पिल्ले का शव फेंक दिया। आरोप है अयूब थाने की हिस्ट्रीशीटर सूची में शामिल है। विरोध करने पर आरोपित ने स्वजन के साथ मिलकर उस्मान और उसके पिता भूरे पर हमला करके घायल कर दिया। लोगों ने घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया। आरोप है कि आरोपितों ने तमंचे से कई राउंड गोलियां भी चलाई। वहीं, इंस्पेक्टर संजय शर्मा का कहना है कि पीड़ित परिवार के साथ मारपीट की घटना हुई है। फायरिग की सूचना फर्जी है। मारपीट का मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की जाएगी।

एक नंबर की दो बाइक, चालान कटा तो पता चला

मेरठ : शहर में एक ही नंबर की दो बाइक चल रही हैं। असली बाइक स्वामी पर चालान कटने का मैसेज आया तो वह चौंक गया। पीड़ित ने व्यापारियों को जानकारी दी तो वे एकत्र होकर कोतवाली पहुंचे और तहरीर दी। उन्होंने कहा कि यदि कोई वारदात हो गई तो कौन जिम्मेदार होगा।

मवाना के नंगली ईशा गांव निवासी गजेंद्र कुमार कोतवाली क्षेत्र के बनियापाड़ा में काम करते हैं। शनिवार सुबह को उनके मोबाइल पर बाइक का छह हजार रुपये का चालान कटने का मैसेज आया। उन्होंने समय देखा तो शुक्रवार का था। तब वह अपने आफिस में थे, जबकि बाइक बाहर ही खड़ी थी। इसकी सीसीटीवी फुटेज भी है। उन्होंने पड़ताल की तो उनकी बाइक के नंबर को ही एक युवक ने अपनी बाइक पर लिख रखा है। उसके पीछे एक महिला भी बैठी है। कोतवाल ने तहरीर के आधार पर कार्रवाई करने का अश्वासन दिया। व्यापारियों ने इसकी जानकारी एसपी ट्रैफिक को भी दे दी है।

chat bot
आपका साथी