बिजनौर में सड़क किनारे मादा गुलदार का शव मिला, वन विभाग ने पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा

Guldars death in Bijnor तहसील धामपुर क्षेत्र के गांव मुबारकपुर कुंडा में बुधवार सुबह सड़क किनारे एक मादा गुलदार का शव मिला। वाहन की चपेट में आने से मौत की आशंका। वन विभाग ने पोस्टमार्टम को भेजा।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 05:21 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 05:21 PM (IST)
बिजनौर में सड़क किनारे मादा गुलदार का शव मिला, वन विभाग ने पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा
बिजनौर में सड़क किनारे मादा गुलदार का शव मिला।

बिजनौर, जेएनएन। तहसील धामपुर क्षेत्र के गांव मुबारकपुर कुंडा में बुधवार सुबह सड़क किनारे एक मादा गुलदार का शव मिला। ग्रामीणों की सूचना पर वन विभाग की टीम पहुंची, मादा गुलदार के शरीर पर चोट के निशान मिले हैं। आशंका जताई गई है कि किसी वाहन की चपेट में आकर उसकी मौत हुई होगी। टीम ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह है मामला 

धामपुर तहसील में भूतपुरी मार्ग पर गांव मुबारकपुर कुंडा के पास बुधवार सुबह एक मादा गुलदार का शव कुछ ग्रामीणों ने देखा। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस व वन विभाग को दी। सूचना पर धामपुर वन विभाग से रेंजर एस.के. मठपाल और वन दरोगा लक्ष्मीचंद आदि की टीम मौके पर पहुंची।

रेंजर एसके मठपाल ने बताया कि मादा गुलदार की उम्र करीब 5-6 महीने की है। सड़क किनारे उसका शव पड़ा मिला है, शरीर पर कुछ चोट के निशान हैं। आशंका जताई जा रही है कि सड़क पार करते हुए किसी वाहन की चपेट में आकर उसकी मौत हुई है। रेंजर के मुताबिक शव को पोस्टमार्टम के लिए आईवीआरआई बरेली भेजा जा रहा है, रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का स्पष्ट पता लग सकेगा।

chat bot
आपका साथी