मेरठ के सरूरपुर में नलकूप पर बस चालक का शव मिलने से सनसनी, जांच में जुटी पुलिस Meerut News

मेरठ के सरूरपुर में एक नलकूप पर बस चालक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। फिलहाल पुलिस जांच में जुट गई है। ग्रामीणों ने बस चालक के स्‍वजन को इसकी सूचना दे दी है। बताया जा रहा है कि चालक शराब पीने का भी आदी था।

By PREM DUTT BHATTEdited By: Publish:Tue, 19 Jan 2021 01:26 PM (IST) Updated:Tue, 19 Jan 2021 01:26 PM (IST)
मेरठ के सरूरपुर में नलकूप पर बस चालक का शव मिलने से सनसनी, जांच में जुटी पुलिस Meerut News
मेरठ के सरूरपुर में एक बस चालक का शव नलकूप पर मिला है।

मेरठ, जेएनएन। मेरठ जिले के सरूरपुर थाना क्षेत्र के पथौली गांव के जंगल में नलकूप पर शव मिलने से ग्रामीणों में सनसनी फैल गई। पुलिस के साथ ग्रामीणों ने उसकी पहचान गांव निवासी रोडवेज बस के चालक के रूप में कर स्वजन को घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर मर्चरी के लिए भेज दिया। मौत की सूचना मिलने पर परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार पथौली निवासी सोमेंद्र 55 पुत्र कर्ण सिंह रोडवेज विभाग में बस पर चालक था। वह परिवार के साथ वर्षों से कंकरखेड़ा में रहता था। सोमवार की दोपहर को वह घर जाने की बात कह कर निकला था। लेकिन शाम तक भी घर वापस नहीं पहुंचा तो स्वजनो ने उसकी तलाश की। लेकिन मंगलवार की सुबह जैसे ही किसान खेतों पर काम करने के लिए गए तो नलकूप के सामने शव पड़ा देख सनसनी फैल गई।

उन्होंने घटना की जानकारी पुलिस को दी शव की पहचान होने पर स्वजन में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर मर्चरी भेज दिया है। कार्यवाहक थाना प्रभारी योगेन्द्र सिह ने बताया कि मृतक शराब पीने का आदी था उसका शव नलकूक पर पड़ा मिला। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी