घास काटने गए किशोर का शव पेड़ से लटका मिला

कस्बे की वाल्मीकि कालोनी से जंगल में घास काटने गए एक किशोर का शव पांडेश्वर

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 06:15 AM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 06:15 AM (IST)
घास काटने गए किशोर का शव पेड़ से लटका मिला
घास काटने गए किशोर का शव पेड़ से लटका मिला

मेरठ,जेएनएन। कस्बे की वाल्मीकि कालोनी से जंगल में घास काटने गए एक किशोर का शव पांडेश्वर मंदिर के समीप जंगल में पेड़ से लटका मिला। स्वजन ने बताया कि वह दोपहर लगभग तीन बजे जंगल गया था।

मृतक धीरज पुत्र बिजेंद्र निवासी वाल्मीकि कालोनी निवासी था। जिसकी उम्र 17 वर्ष थी। उसके पिता ने बताया कि वह करीब तीन बजे घर से जंगल में घास लेने के लिए गया था। जब वह सांय तक घर नही लौटा तो उसकी तलाश शुरू की। सांय लगभग साढ़े सात बजे उसका शव पांडेश्वर मंदिर के समीप जंगल में पेड़ से लटका हुआ मिला। परिजन आनन फानन में उसे सीएचसी लेकर पहुंचे जहां चिकित्सकों से उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर सीएचसी पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया है। एसओ अशोक कुमार का कहना है कि मामला आत्महत्या का लग रहा है। तहरीर आती है तो जांचकर कार्रवाई की जाएगी।

फल विक्रेता को चाकू मारा : देहली गेट थाना क्षेत्र में रेलवे रोड पर शकील निवासी गुदड़ी बाजार थाना कोतवाली की दुकान है। दुकान के सामने कल्लू उर्फ शरीफ पूर्वा ताहिर हुसैन देहलीगेट काफी दिनों ने फलों का ठेला लगाता है। शकील ने गुरुवार सुबह कल्लू से ठेला हटाने के लिए दबाव बनाया। इसी बात को लेकर दोनों में मारपीट हो गई। शकील ने फल काटने के लिए रखा चाकू कल्लू के पेट में घोंप दिया। खून से लथपथ कल्लू जमीन पर गिर गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। सीओ अरविंद चौरसिया ने बताया कि कल्लू को अस्पताल में भर्ती कराया गया है व शकील को गिरफ्तार कर लिया। शकील के खिलाफ कल्लू के स्वजन की तहरीर पर जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज किया गया है।

chat bot
आपका साथी