सहारनपुर में घर से बाहर निकले व्यक्ति का पंद्रह घंटे बाद संदिग्ध हालत में मिला शव

सहारनपुर में घर से बाहर गए ग्रामीण का शव संदिग्ध हालत में 15 घंटे बाद गांव के बाहर तालाब किनारे से पड़ा मिलने पर क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Mon, 15 Feb 2021 06:16 PM (IST) Updated:Mon, 15 Feb 2021 06:16 PM (IST)
सहारनपुर में घर से बाहर निकले व्यक्ति का पंद्रह घंटे बाद संदिग्ध हालत में मिला शव
सहारनपुर में युवक का शव गांव में ही मिला।

सहारनपुर, जेएनएन। जल्द लौट कर आऊंगा कहकर घर से गए ग्रामीण का शव संदिग्ध हालत में 15 घंटे बाद गांव के बाहर तालाब किनारे से पड़ा मिलने पर क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बताया जाता है कि क्षेत्र के गांव टिकरोल निवासी 45 वर्षीय अक्षय कुमार पुत्र सतपाल रविवार की शाम लगभग 4:00 बजे घर से यह कहकर गया था कि वह किसी काम से जा रहा है जल्दी घर वापस आ जाएगा। देर रात तक जब वह वापस नहीं लौटा तो चिंतित स्वजन द्वारा उसकी तलाश की गई। बताया जाता है कि सोमवार को सुबह लगभग 7:00 बजे एक खेत के निकट तालाब के पास से जा रहे एक ग्रामीण को अक्षय संदिग्ध हालत में मृत अवस्था में पड़ा मिला। सूचना मिले मिलने पर घटनास्थल पर पहुंचे स्वजनों में अक्षय के शव को देखकर कोहराम मच गया। सूचना मिले पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामला हत्या है या आत्महत्या इसकी जांच में जुट गई है। थानाध्यक्ष शोबीर नागर ने बताया कि मृतक नशे का आदी था। थानाध्यक्ष ने बताया कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। 

chat bot
आपका साथी