Murder In Bijnor : बिजनौर में खेत में मिला अधेड़ का शव, हत्या की आशंका

Murder In Bijnor बिजनौर के गांव जमालपुर किरत में शुक्रवार सुबह खेत में अधेड़ का शव पड़ा मिला। जिससे गांव में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने उसकी हत्या किये जाने का आरोप लगाया। मौके पर पहुंचे सीओ ने परिजनों को कार्यवाही का आश्वासन दिया।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Fri, 09 Apr 2021 04:21 PM (IST) Updated:Fri, 09 Apr 2021 04:21 PM (IST)
Murder In Bijnor : बिजनौर में खेत में मिला अधेड़ का शव, हत्या की आशंका
बिजनौर के गांव जमालपुर किरत में सुबह खेत में अधेड़ का शव पड़ा मिला।

बिजनौर, जेएनएन। क्षेत्र के गांव जमालपुर किरत में शुक्रवार सुबह खेत में अधेड़ का शव पड़ा मिला। जिससे गांव में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने उसकी हत्या किये जाने का आरोप लगाया। मौके पर पहुंचे सीओ ने परिजनों को कार्यवाही का आश्वासन दिया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

यह है मामला

गांव निवासी साहिल अहमद अंसारी 55 वर्ष पुत्र निशार अहमद गुरुवार शाम जंगल के लिए गया था। देर रात तक जब वह नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की, लेकिन उसका पता नहीं चल सका। शुक्रवार सुबह उसका शव गांव से 800 मीटर दूर खेत में पड़ा मिला। उसके सिर व हाथ में चोट के निशान थे। सूचना मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंचे परिजनों ने उसकी हत्या किये जाने का आरोप लगाया।

सूचना पर सीओ शुभ सूचित व थाना प्रभारी रविंद्र कुमार भी मौके पर पहुंचे और मौका मुआयना किया। बाद में परिजनों से वार्ता करते हुए कार्रवाई का आश्वासन दिया पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है सीओ का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है । पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। 

chat bot
आपका साथी