Dead Body Found: मेरठ में घर से ट्यूशन पढ़ने के लिए निकले कक्षा नौ के छात्र का शव झाड़ियों में मिला

Dead Body Found मेरठ में रिठानी में सोमवार की रात को ट्यूशन के लिए घर से निकले कक्षा नौ के एक छात्र का शव मंगलवार की सुबह झाड़ियों में मिला। शव मिलने से स्‍वजन में हाहाकार मच गया। पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 10:27 AM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 10:44 AM (IST)
Dead Body Found: मेरठ में घर से ट्यूशन पढ़ने के लिए निकले कक्षा नौ के छात्र का शव झाड़ियों में मिला
सोमवार देर शाम ट्यूशन के लिए गया छात्र संदिग्ध परिस्थितियों में हुआ था लापता।

मेरठ, जागरण संवाददाता। Dead Body Found मेरठ में परतापुर थाना क्षेत्र के रिठानी गांव में सोमवार की रात को ट्यूशन के लिए घर से निकले कक्षा नौ के एक छात्र का शव मंगलवार की सुबह झाड़ियों में मिला। शव मिलने से स्‍वजन में हड़कंप मच गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पड़ताल की और इस संबंध में पूछताछ की जा रही है। छात्र के शरीर पर चोट के निशान मिले हैं।

थाने में दी थी लापता होने की तहरीर

रिठानी गांव में सोमवार शाम ट्यूशन के लिए घर से निकले महेंद्र सिंह स्मारक इंटर कॉलेज में पढ़ने वाला कक्षा नौ का छात्र आदित्य शर्मा पुत्र सुशील शर्मा सोमवार की देर रात तक जब घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने खोजबीन के बाद परतापुर थाने में पुत्र के लापता होने की तहरीर दी। परिजनों ने जब आदित्य के सहपाठी शिवम से पूछताछ की तो उसने बताया कि चित्रांश नाम का छात्र आदित्य के साथ था। जब उससे पूछताछ की तो चित्रांश ने उन झाड़ियों के पास ले जाकर परिजनों से इशारा किया कि मैंने आदित्य को इन झाड़ियों के पास छोड़ा था। जब परिजनों ने खोजबीन की तो लापता छात्र चित्रांश का शव देखकर हैरान हो गए।

मोबाइल से कई नंबर डिलीट थे

शरीर पर कई चोट के निशान बने हैं। स्कूल बैग भी पास में पड़ा मिला। पुलिस ने जब खोजबीन की तो मृतक छात्र के मोबाइल से काफी नंबर भी डिलीट किए गए थे। पुलिस ने चित्रांश नाम के छात्र को संदिग्ध मानते हुए पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया। वही आसपास के सीसीटीवी कैमरों से भी हत्या आरोपी की तलाश में जुट गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची विधि विज्ञान प्रयोगशाला की टीम ने डॉग स्क्वायड के साथ घटना की जांच की और ब्लड सैंपल लेकर लैब के लिए ले गए।

एक जनवरी को था जन्‍मदिन

वहीं दूसरी ओर मृतक के पिता सुशील ने बताया कि उनका बेटा आदित्य शर्मा पढ़ने में होशियार था और एक जनवरी को उसका जन्मदिन था, पूरा परिवार उसके जन्‍मदिन की तैयारियों में जुटा था। छोटा था पर जन्मदिन से पहले घर में मातम छा गया। उन्होंने सीओ ब्रह्मपुरी एएसपी विवेक कुमार से आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग की।

chat bot
आपका साथी