मेरठ के गांव में हत्याकर शव बिटौरे में जलाया

इंचौली थाना क्षेत्र के गांव भगवानपुर में बिटौरे में शव रखकर जला दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 09 Mar 2021 08:45 PM (IST) Updated:Tue, 09 Mar 2021 08:45 PM (IST)
मेरठ के गांव में हत्याकर शव बिटौरे में जलाया
मेरठ के गांव में हत्याकर शव बिटौरे में जलाया

मेरठ, जेएनएन। इंचौली थाना क्षेत्र के गांव भगवानपुर में बिटौरे में शव रखकर जला दिया गया। मंगलवार सुबह बिटौरा स्वामी व ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने राख के ढेर से जला हुआ नरमुंड व हड्डियों के अवशेष बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए मेरठ भेज दिए। फारेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए लेकिन शव महिला का या पुरुष का पोस्टमार्टम के बाद ही पता चलेगा।

भगवानपुर निवासी राधेश्याम का बिटौरा गांव से करीब आधा किलोमीटर दूर सड़क किनारे खेत पर रखा था। सुबह करीब साढ़े नौ बजे जब वह खेत पर गया तो बिटौरा जला हुआ था। इसपर ग्रामीण मोनू समेत अन्य लोग जमा हो गए। सूचना पर इंचौली थाना प्रभारी अंकित चौहान पुलिस फोर्स के साथ पहुंच गए। राख हटाई तो उसमें जला हुआ नरमुंड बरामद हुआ और कुछ हाथ, पैरों की हड्डियों के अवशेष मिले। फारेंसिक टीम पहुंची और मौके से साक्ष्य जुटाए। बिटौरे की राख गर्म थी। थाना प्रभारी अंकित चौहान का कहना है पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद डीएनए भी कराया जाएगा। ग्रामीणों की सूचना पर प्राथमिकी दर्ज कर ली है। सीओ पूनम सिरोही भी मौके पर पहुंची और ग्रामीणों से पूछताछ कर मिस लोगों की जानकारी मांगी।

-राख ठंडी होने पर कुछ साक्ष्य मिलने की उम्मीद

शव किसका था और हत्या कहां हुई और यहां कैसे लाया गया। इन सवालों के जवाब पुलिस ने ग्रामीणों की भीड़ से घंटों तलाशे लेकिन कुछ हाथ नहीं लगा। फारेंसिक टीम भी पहुंची और राख के नमूने लिए लेकिन राख इतनी गर्म थी कि गहराई तक जांच नहीं हुई। अब राख ठंडी होने पर उसमें साक्ष्य मिलने की उम्मीद पुलिस कर रही है।

इन्होंने कहा..

राख के ढेर से जला हुआ नरमुंड व कुछ हड्डियों के अवेशष मिले हैं। अभी कोई सुराग हाथ नहीं लगे हैं कि जिससे पहचान व शव किसका है आदि जानकारी पता चल सके। आसपास थाना क्षेत्र में मिसिग व्यक्ति की तलाश को मैसेज भेज दिया है। - केशव मिश्रा, एसपी देहात मेरठ।

chat bot
आपका साथी