अमेरिका में बेटियों ने वीडियो कॉल पर देखा पिता का अंतिम संस्कार

रिटायर्ड प्रोफेसर की कोरोना से मौत होने के बाद बेटिया शामिल नहीं हो पाई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 04:45 AM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 04:45 AM (IST)
अमेरिका में बेटियों ने वीडियो कॉल पर देखा पिता का अंतिम संस्कार
अमेरिका में बेटियों ने वीडियो कॉल पर देखा पिता का अंतिम संस्कार

मेरठ,जेएनएन। रिटायर्ड प्रोफेसर की कोरोना से मौत होने के बाद बेटिया शामिल नहीं हो पाई। एसपी सिटी ने अमेरिका में रहने वाली प्रोफेसर की दोनों बेटियों को वीडियो कॉल पर ही पिता के अंतिम दर्शन कराए। साथ ही अंतिम संस्कार होते हुए लाइव दिखाया।

दिल्ली में रहने वाले सत्यनारायण श्रीवास्तव रिटायर्ड प्रोफेसर थे। उनकी दोनों बेटिया अमेरिका में रहती हैं। सत्यनारायण श्रीवास्तव के कोरोना पॉजिटिव होने पर दिल्ली से मेरठ के सुभारती मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। शनिवार को सत्यनारायण श्रीवास्तव की उपचार के दौरान मौत हो गई। उनका अंतिम संस्कार एसपी सिटी विनीत भटनागर ने कराया। सत्यनारायण श्रीवास्तव मेरठ एसपी सिटी विनीत भटनागर के चचेरे भाई के ससुर थे। एसपी सिटी ने सूरजकुंड शमशान घाट से वीडियो कॉल कर सत्यनारायण की दोनों बेटियों को अंतिम संस्कार के दर्शन कराएं। कोरोना संक्रमण के कारण सत्यनारायण श्रीवास्तव की दोनों बेटिया नहीं आ सकी थी।

5जी नेटवर्क पर अफवाह फैलाने वालों पर होगी कार्रवाई: 5जी नेटवर्क टेस्टिंग को लेकर फैलाई जा रही अफवाह पर ध्यान न दें। फाइव जी को कोरोना संक्रमण से जोड़कर न देखा जाए। उसके बाद भी इंटरनेट मीडिया पर अफवाह फैलाने वालों पर कार्रवाई की जाएगी।

एसएसपी अजय साहनी ने बताया कि 5जी नेटवर्क की टेस्टिंग से मौत बताकर अफवाह फैलाई जा रही है। एसएसपी ने कहा कि सोशल साइट पर फैलाई जा रही अफवाह पर ध्यान न दें। उन्होंने कहा 5जी नेटवर्क अन्य देशों में भी शुरू हो चुका है, वहा पर उसका कोई साइड इफेक्ट नही है। यदि किसी ने मेरठ में अफवाह फैलाई तो कार्रवाई की जाएगी। साइबर की टीम भी इंटरनेट मीडिया पर नजर गड़ाए हुए है।

chat bot
आपका साथी