National Highway: नेशनल हाईवे के तीन फ्लाईओवर पर अंधेरा, केबिल डालने का हो रहा काम

हाईवे-58 स्थित बनकर तैयार हुए तीन फ्लाईओवर के ऊपर अभी तक अंधेरा है। पोल के साथ स्ट्रीट लाइट लग चुकी है मगर अभी भी केबिल डालने का कार्य चल रहा है। अंधेरा होने से रात में फ्लाईओवर के ऊपर हादसा होने का डर रहता है।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 05:31 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 05:31 PM (IST)
National Highway: नेशनल हाईवे के तीन फ्लाईओवर पर अंधेरा, केबिल डालने का हो रहा काम
नेशनल हाईवे के तीन फ्लाईओवर पर अंधेरा।

मेरठ, जेएनएन। हाईवे-58 स्थित बनकर तैयार हुए तीन फ्लाईओवर के ऊपर अभी तक अंधेरा है। पोल के साथ स्ट्रीट लाइट लग चुकी है, मगर अभी भी केबिल डालने का कार्य चल रहा है। अंधेरा होने से रात में फ्लाईओवर के ऊपर हादसा होने का डर रहता है। नेशनल हाईवे-58 पर एनएचएआइ ने परतापुर तिराहे से मुजफ्फरनगर के रामपुर तिराहे तक कई तरह के निर्माण कार्य पूरे किए हैं, जो बड़े हैं।

मगर, कुछ छोटे कार्य जारी हैं। बड़े कार्यों में कंकरखेड़ा में खिर्वा कट पर अंडरपास फ्लाइओवर, कैलाशी अस्पताल के पास फुट ओवर ब्रिज, वेदव्यासपुरी कालोनी के सामने फुट ओवर ब्रिज, पल्लवपुरम में लालकिला होटल के सामने फुट ओवर ब्रिज, पल्लवपुरम में पल्हैड़ा कट पर फ्लाईओवर और दौराला की सकौती के पास दादरी कट पर अंडरपास फ्लाईओवर का निर्माण कार्य पूरा हो चुका है। जबकि कई जगह नाले और सर्विस रोड का कार्य अभी भी चल रहा है। तीनों फ्लाईओवर के ऊपर पोल और स्ट्रीट लाइट तो लग चुकी है, मंगर अभी वह चालू नहीं है।

वर्तमान में केबिल डालने का कार्य चल रहा है, उसके पूरा होने पर ही स्ट्रीट लाइट चालू होगी। एनएचवएआइ के पीडी डीके चतुर्वेदी का कहना है कि तीनों फ्लाईओवर पर केबिल डालने का कार्य तेजी से हो रहा है, जल्द ही फ्लाईओवर पर जगमग रोशनी दिखाई देगी।

chat bot
आपका साथी