top menutop menutop menu

दैनिक जागरण फेसबुक पर काव्य पाठ आज

जेएनएन, मेरठ। यह बात विज्ञान की कसौटी पर भी खरी है कि गीत, संगीत और साहित्य व्यक्ति को मानसिक अवसाद और तनाव से उबारने में सहायक होते हैं। कोरोना संक्रमण की त्रासदी के कारण जर्रा-जर्रा तनाव और फिक्रमंद है। इन जुदा हालात में दैनिक जागरण ने अपने सुधि पाठकों के दिलों पर काव्यात्मक दस्तक के साथ सुकून देने की कोशिश की है।

दैनिक जागरण मेरठ के फेसबुक पेज पर आज रविवार की शाम चार से पाच बजे तक काव्य पाठ का आयोजन किया गया है। इसमें देश की नामचीन कवयित्री डा. सीता सागर रसिक श्रोताओं से रूबरू होंगी। गीतों की यह साध्वी महाकवि सूर्यकात त्रिपाठी निराला की लोकप्रिय सरस्वती वंदना से कार्यक्रम का शुभारंभ करेंगी। इसके बाद देशभक्ति के गीत, प्यार-मोहब्बत के मुक्तक और श्रृंगार रस की वर्षा कर आपको सराबोर कर देंगी। सीता श्रोताओं से गुफ्तगू भी करेंगी। इस दिलकश कार्यक्रम से जुड़ने के लिए के लिए अपने फेसबुक पर ष्ठड्डद्बठ्ठद्बद्मद्भड्डद्दह्मड्डठ्ठद्वह्मह्लड्डष्ह्लद्ब1द्बह्ल4

टाइप कीजिए।

महावीर एजुकेशनल पार्क के सीईओ बने आशीष

जेएनएन, मेरठ । महावीर एजुकेशनल पार्क में डा. आशीष बालियान ने चीफ एग्जीक्यूटिव ऑफिसर का पदभार ग्रहण किया है। इस अवसर पर संस्थान के महानिदेशक सतीश राघव, निदेशक एडमिन विक्रांत यादव व निदेशक अनुराग शर्मा ने डा. बालियान का स्वागत किया। डा. आशीष इससे पूर्व वेंकटेश्वरा ग्रुप मेरठ में निदेशक पद पर कार्यरत थे। स्वामी विवेकानंद की पुण्यतिथि मनाई

जेएनएन, मेरठ। पूर्व विधायक गोपाल काली ने शनिवार को ढिकोली रोड स्थित अपने कैंप कार्यालय पर स्वामी विवेकानंद की पुण्यतिथि पर उन्हें नमन किया और गुरु पूíणमा की पूर्व संध्या पर गौतम बुद्ध को भी याद किया। इस मौके पर हरिओम, तिलक सैनी, सुनील, किरनपाल गुर्जर, अशोक राणा आदि थे।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.