दौराला के दादरी को बनवाएंगे आदर्श गांव : बालियान

मेरठ-मुजफ्फरनगर बार्डर पर स्थित दौराला क्षेत्र के दादरी को आदर्श गांव बनाया जा

By JagranEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 02:15 AM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 02:15 AM (IST)
दौराला के दादरी को बनवाएंगे आदर्श गांव : बालियान
दौराला के दादरी को बनवाएंगे आदर्श गांव : बालियान

मेरठ,जेएनएन। मेरठ-मुजफ्फरनगर बार्डर पर स्थित दौराला क्षेत्र के दादरी को आदर्श गांव बनाया जा सकता है। रविवार को गांव में आयोजित एक कार्यक्रम में केंद्रीय राज्यमंत्री और क्षेत्र के सांसद संजीव बालियान ने ग्रामीणों की मांग पर दादरी को प्रधानमंत्री आदर्श ग्राम योजना के अंतर्गत आदर्श गांव बनाने का आश्वासन दिया।

दादरी गांव प्रधान प्रवीण के घर पर रविवार को आयोजित कार्यक्रम में बड़ी संख्या में गुर्जर समाज के लोग मौजूद रहे। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि केंद्रीय राज्यमंत्री संजीव बालियान और सरधना विधायक संगीत सोम थे। ग्रामीणों ने मंत्री से दादरी को आदर्श गांव बनवाने की मांग करते हुए ज्ञापन दिया। इसके बाद संबोधन में मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री आदर्श ग्राम योजना के अंतर्गत दादरी को आदर्श गांव बनाकर एक माडल के रूप में विकसित करने का भरपूर प्रयास करेंगे। गांव में लाइब्रेरी भी बनवाने का आश्वासन दिया। आदर्श गांव बनते ही दादरी मे चहुंमुखी विकास होगा। इस दौरान कुलदीप, मनोज राणा, मोंटी सोम, आजाद राणा, आदेश प्रधान, कुक्कु प्रधान, रविद्र आदि उपस्थित रहे।

जिला पंचायत सदस्य और ब्लाक प्रमुख का स्वागत: खंदावली गांव में पूर्व प्रधान महेंद्र त्यागी के नेतृत्व में ग्रामीणों ने जिला पंचायत सदस्य ऋषि त्यागी और ब्लाक प्रमुख पुनीत त्यागी का स्वागत किया। वहीं, खानपुर में जयकरण सिंह के आवास पर स्वागत किया गया। खंदावली में ग्रामीणों ने दोनों से गांव के विकास को लेकर बदहाल मार्ग के निर्माण की मांग की। इस मौके पर अंकुर त्यागी, सत्यवीर त्यागी, अंकुर त्यागी, विनोद त्यागी, दीपक सैनी, समेत आदि लोग थे।

असंतुष्ट विद्यार्थी स्कूल के खर्च पर परीक्षा के लिए करें आवेदन: बीआर इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल कैली में प्रबंध संचालन समिति की बैठक की गई। जिसमे चयेरमैन ने कहा कि जो विद्यार्थी बोर्ड परीक्षा परिणाम से असंतुष्ट हैं। वे स्कूली खर्च पर आफलाइन परीक्षा का आवेदन कर सकते हैं। स्कूल के चेयरमैन आनंद शर्मा ने यह जानकारी दी।

chat bot
आपका साथी