पूर्व मंत्री के भाई की मीट फैक्ट्री में लाखों का डाका

पूर्व मंत्री हाजी याकूब कुरैशी के भाई की बंद पड़ी मीट फैक्ट्री में दो दर्जन बदमाशों ने डाका डाला। गार्ड और गनमैन को बंधक बनाकर बंदूक समेत लाखों का सामान लूट लिया। दोपहर बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना को चोरी में दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 29 Oct 2021 01:58 AM (IST) Updated:Fri, 29 Oct 2021 03:00 AM (IST)
पूर्व मंत्री के भाई की मीट फैक्ट्री में लाखों का डाका
पूर्व मंत्री के भाई की मीट फैक्ट्री में लाखों का डाका

मेरठ, जेएनएन । पूर्व मंत्री हाजी याकूब कुरैशी के भाई की बंद पड़ी मीट फैक्ट्री में दो दर्जन बदमाशों ने डाका डाला। गार्ड और गनमैन को बंधक बनाकर बंदूक समेत लाखों का सामान लूट लिया। दोपहर बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना को चोरी में दर्ज किया है।

पूर्व मंत्री के भाई अय्यूब अली की अल्लीपुर जिजमाना स्थित अल आलिया मीट फैक्ट्री कई दिन से बंद है। फैक्ट्री की सुरक्षा के लिए बिहार निवासी गार्ड मंजूर अली और जम्मू-कश्मीर निवासी गनमैन हनीफ तैनात थे। अय्यूब के मुताबिक, बुधवार रात करीब नौ बजे 20-25 हथियारबंद बदमाश फैक्ट्री में घुसे। बदमाशों ने गार्ड और गनमैन को बंधक बनाकर बंदूक, दो मोबाइल और अन्य कीमती सामान लूट लिया। ट्रांसफार्मर से कापर का तार और तेल निकाल लिया। बदमाश फैक्ट्री में करीब छह घंटे रहे। कर्मचारियों ने बंधनमुक्त होकर पुलिस को सूचना दी। आरोप है कि पुलिस मामले को दबाने में लगी रही।

---------------

मीट फैक्ट्री में चोरी हुई है। सिक्योरिटी कंपनी के प्रबंधक मोती त्यागी ने चोरी की तहरीर दी है। चोरी का मुकदमा दर्ज किया है। जल्द ही घटना का राजफाश किया जाएगा।

-संजय शर्मा, इंस्पेक्टर, खरखौदा

जवान ने पत्नी पर किया हमला, गिरफ्तार : कंकरखेड़ा में सेना के नायक ने अपनी पत्नी पर जानलेवा हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

कंकरखेड़ा की रोहटा रोड स्थित तेज विहार कालोनी निवासी सपना ने पुलिस को बताया कि उसका पति अजय सिंह मूल रूप से बुलंदशहर के गुलावठी के पास सैदपुर गांव निवासी हैं। अजय सेना में नायक पद पर जम्मू-कश्मीर के उधमपुर में तैनात हैं। दंपती के दो बच्चे हैं। सपना का आरोप है कि कई वर्ष से पति छोटी-छोटी बातों को लेकर घर में झगड़ा करता है। विरोध करने पर मारपीट भी करता है। बच्चे जब अपनी मां को बचाने आते हैं तो उनको भी पीटता है। जब भी छुट्टी आता है, तभी सुबह से रात तक शराब के नशे में रहता है। करीब एक सप्ताह से फौजी छुट्टी आया हुआ है। आरोप है कि गुरुवार को किसी बात पर दंपती में विवाद हो गया। जिसके बाद फौजी ने अपनी सपना को बुरी तरह पीटा, जिससे उसके चेहरे और शरीर पर अन्य जगह चोट के निशान हैं। पड़ोसियों की सूचना पर पहुंची पुलिस आरोपित को थाने ले गई। कार्यवाहक थानाध्यक्ष वीरेंद्र सिंह ने बताया कि घायल महिला का उपचार कराया गया है, तहरीर पर जानलेवा हमला की धारा में कसे दर्ज किया गया है। आरोपित गिरफ्तार है।

chat bot
आपका साथी