कबड्डी में दबथुवा की टीम का ट्राफी पर कब्जा

मेरठ-करनाल हाईवे पर स्थित श्री गांधी स्मारक इंटर कालेज में जिला स्तरीय जूनियर प्रतियोगिता में दबथुवा ने रासना टीम को हराकर ट्राफी पर कब्जा किया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 07:06 AM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 07:06 AM (IST)
कबड्डी में दबथुवा की टीम का ट्राफी पर कब्जा
कबड्डी में दबथुवा की टीम का ट्राफी पर कब्जा

मेरठ, जेएनएन। मेरठ-करनाल हाईवे पर स्थित श्री गांधी स्मारक इंटर कालेज में जिला स्तरीय जूनियर प्रतियोगिता में दबथुवा ने रासना टीम को हराकर ट्राफी पर कब्जा किया।

भाजपा नेता अनिल चौधरी ने फीता काटकर बताया कि प्रतियोगिता का आरंभ किया। प्रतियोगिता का उद्घाटन मैच विक्टर क्लब और सचिन क्लब के बीच खेला जा रहा है। जिसमें विक्टर क्लब में सचिन क्लब को 23 अंकों से हराया।

प्रतियोगिता के पहले सेमीफाइनल में दबथुवा की टीम ने विक्टर क्लब को 24 अंकों से हराकर फाइनल में प्रवेश कर लिया है। दूसरे सेमीफाइनल में रासना की टीम रसूलपुर को 15 अंकों से हराकर फाइनल में पहुंची।

फाइनल मैच में दबथुवा ने रासना को 10 अंकों से हराकर ट्राफी पर कब्जा कर लिया। जिला कबड्डी संघ के सचिव जगेंद्र चौधरी ने विजेता टीम को ट्राफी देकर सम्मानित किया। उन्होंने बताया कि विजेता टीमों में से ही जिले की टीम का चयन किया जाएगा। इस दौरान कोपिद्र सिंह, विकास, पंकज, मोनू व अंकुर आदि सहित बड़ी संख्या में दर्शक मौजूद रहे।

कैंप लगाकर 88 लाभाíथयों के बनाए बीमा कार्ड : मवाना के ढिकोली रोड स्थित उप स्वास्थ्य केंद्र की ओर से रविवार को रस्तोगी कंसलटेंसी जन सेवा केंद्र पर प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना के लाभाíथयों के आयुष्मान कार्ड बनाने के लिए कैंप लगाया, जिसमें 88 लाभाíथयों के बीमा कार्ड बनाये गये। कैंप स्वास्थ केंद्र प्रभारी डा. देव सिंह की देखरेख में लगाया गया। कैंप में 88 लोगों के बीमा कार्ड बनाये गये हैं। जनसेवा केंद्र संचालक अपूर्व रस्तोगी, अभिषेक रस्तोगी, हर्ष वर्मा, वंश ,सजल, लवी आदि कार्यकर्ताओं ने सहयोग किया।

chat bot
आपका साथी