कबड्डी में दबथुवा की टीम का ट्राफी पर कब्जा

मेरठ-करनाल हाईवे पर स्थित श्री गांधी स्मारक इंटर कालेज में जिला स्तरीय जूनियर

By JagranEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 10:30 PM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 10:30 PM (IST)
कबड्डी में दबथुवा की टीम का ट्राफी पर कब्जा
कबड्डी में दबथुवा की टीम का ट्राफी पर कब्जा

मेरठ,जेएनएन। मेरठ-करनाल हाईवे पर स्थित श्री गांधी स्मारक इंटर कालेज में जिला स्तरीय जूनियर प्रतियोगिता में दबथुवा ने रासना टीम को हराकर ट्राफी पर कब्जा किया।

भाजपा नेता अनिल चौधरी ने फीता काटकर बताया कि प्रतियोगिता का आरंभ किया। प्रतियोगिता का उद्घाटन मैच विक्टर क्लब और सचिन क्लब के बीच खेला जा रहा है। जिसमें विक्टर क्लब में सचिन क्लब को 23 अंकों से हराया।

प्रतियोगिता के पहले सेमीफाइनल में दबथुवा की टीम ने विक्टर क्लब को 24 अंकों से हराकर फाइनल में प्रवेश कर लिया है। दूसरे सेमीफाइनल में रासना की टीम रसूलपुर को 15 अंकों से हराकर फाइनल में पहुंची।

फाइनल मैच में दबथुवा ने रासना को 10 अंकों से हराकर ट्राफी पर कब्जा कर लिया। जिला कबड्डी संघ के सचिव जगेंद्र चौधरी ने विजेता टीम को ट्राफी देकर सम्मानित किया। उन्होंने बताया कि विजेता टीमों में से ही जिले की टीम का चयन किया जाएगा। इस दौरान कोपिद्र सिंह, विकास, पंकज, मोनू व अंकुर आदि सहित बड़ी संख्या में दर्शक मौजूद रहे।

रामराज में आरोग्य अस्पताल का शुभारंभ : कस्बा रामराज में रविवार को आरोग्य हास्पिटल का शुभारंभ अस्पताल के संचालक राहुल विधूड़ी ने फीता काटकर किया। इस मौके पर उन्होंने बताया कि अब रामराज क्षेत्र के मरीजों को दूर-दराज नहीं भटकना पड़ेगा। रोगियों का हरसंभव उपचार इस अस्पताल में कराया जाएगा। यहां पर पांच आइसीयू बैड की भी सुविधा की गई है।

मुख्यमंत्री आरोग्य मेले में मरीजों की मुफ्त जांच : बहसूमा के मोहल्ला ठाकुरद्वारा स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर रविवार को मुख्यमंत्री आरोग्य मेले का आयोजन किया गया। मेले का शुभारंभ नगर पंचायत अध्यक्ष विनोद चाहल ने फीता काटकर किया। स्वास्थ्य केंद्र प्रभारी डा. स्कंद गुप्ता ने बताया कि मेले में गर्भवती महिला, शुगर, ब्लड शुगर की मुफ्त जांच करायी गई और दवाई का वितरण किया। इस मौके पर अनिल शर्मा, रीना सैनी, अंकुर आंगनबाड़ी, संतोष भारद्वाज, अनिल अहलावत, दारा शर्मा आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी