दो बाइक की भिड़ंत में बच्चे समेत सात लोग घायल

क्षेत्र के फलावदा मार्ग गांव खेड़ी मनिहार में बुधवार को दो बाइक की भिड़ंत में बच्

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 06:35 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 06:35 PM (IST)
दो बाइक की भिड़ंत में बच्चे समेत सात लोग घायल
दो बाइक की भिड़ंत में बच्चे समेत सात लोग घायल

मेरठ,जेएनएन। क्षेत्र के फलावदा मार्ग गांव खेड़ी मनिहार में बुधवार को दो बाइक की भिड़ंत में बच्चे समेत सात लोग घायल हो गये। घायलों को पुलिस ने सीएचसी भर्ती कराया, जहां चिकित्सक ने सभी को जिला अस्पताल के लिये रेफर कर दिया।

मुजफ्फरनगर जनपद के खड़पोड़ निवासी शुभम बुधवार को पत्नी पूजा व बच्चे केशू को बाइक पर लेकर सीएचसी में बीमार रिश्तेदार को देखने आया था। यहां के बाद वह पूजा को उसके घर गांव गडीना थाना फलावदा मिलवाने के लिये जा रहा था। जब शुभम गांव खेड़ी मनिहार के समीप पहुंचा तो उनकी बाइक की भिड़ंत फलावदा निवासी हारून की बाइक से हो गई। दुर्घटना में उपरोक्त तीनों के अलावा हारून, उसकी सास मुन्नी व रिश्तेदार राशिद व करम घायल हो गये। हारून फलावदा से बहोड़पुर गांव जा रहा था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस से सीएचसी भर्ती कराया। जहां हालत गंभीर होने पर सभी को जिला अस्पताल के लिये रेफर कर दिया गया।

गोकुशी के आरोपित पुलिस की पकड़ से दूर: थाना क्षेत्र के नगला आर्डर के जंगल में बीते शुक्रवार को गोवंशी के अवशेष बरामद हुए थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने अवशेष को जेसीबी से दबवा दिया था। लेकिन, पांच दिन बाद भी आरोपित पुलिस की पकड़ से दूर है।

नगला आर्डर के जंगल में बीते शुक्रवार को गोवंशी के अवशेष बरामद हुए थे। सूचना पर पहुंचे ग्रामीणों की भीड़ जुट गई थी। ग्रामीणों ने बताया था कि सुबह खेत में किसान काम करने व ईख को बचाने के लिए बंदरों को भगाने को आते हैं। तभी पता चला था कि जंगल में गोवंशी के अवशेष पड़े है। उधर, पुलिस ने अवशेष को गड्ढों में दबवा दिया था। लेकिन, पांच दिन बाद भी आरोपित पुलिस की पकड़ से दूर है। इंस्पेक्टर शिव कुमार ने बताया कि मामले की जांच चल रही है। जल्द ही मामले का राजफाश किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी