बोतल में पेट्रोल न देने पर ग्राहक और सेल्समैन भिड़े

मवाना में पेट्रोल पंप पर मंगलवार को बोतल में पेट्रोल न देने पर ग्राहक व सेल्समैन के बीच कहासुनी हो गई। काफी देर तक हंगामा होता रहा। सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 08:57 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 08:57 PM (IST)
बोतल में पेट्रोल न देने पर ग्राहक और सेल्समैन भिड़े
बोतल में पेट्रोल न देने पर ग्राहक और सेल्समैन भिड़े

मेरठ, जेएनएन। मवाना में पेट्रोल पंप पर मंगलवार को बोतल में पेट्रोल न देने पर ग्राहक व सेल्समैन के बीच कहासुनी हो गई। काफी देर तक हंगामा होता रहा। सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले गई। सेल्समैन ने ग्राहक समेत चार लोगों पर मारपीट का आरोप लगा तहरीर दी। थाने पर भी दोनों पक्षों में नोकझोंक हुई, लेकिन बाद में मामला निपट गया।

इंचौली थाना क्षेत्र के गांव साधारणपुर निवासी एक व्यक्ति मंगलवार को महिला के साथ बाइक से नगर के हस्तिनापुर रोड स्थित पेट्रोल पंप पर पहुंचा और बोतल में पेट्रोल मांगा, लेकिन सेल्समैन जसवीर सिंह ने नियम का हवाला देते हुए बोतल में पेट्रोल देने से मना कर दिया। दोनों के बीच कहासुनी के बाद मारपीट हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले गई। सेल्समैन ने ग्राहक समेत चार लोगों के खिलाफ मारपीट की तहरीर दी है। बाद में दोनों पक्षों के लोगों के हस्तक्षेप से विवाद निपट गया।

थाना प्रभारी विष्णु कौशिक ने बताया कि दोनो पक्षों में समझौते के बाद मामला निपट गया।

20 किलो गोमांस बरामद, एक आरोपित हत्थे चढ़ा : परीक्षितगढ़ के बड़ा गांव में पुलिस ने सोमवार देररात दबिश देकर बेसहारा गोवंश का कटान कर बेचते हुए एक व्यक्ति को धरदबोचा। आरोपित के कब्जे से 20 किलो गोमांस के साथ काटने के औजार भी पकड़े।

एसओ राजीव कुमार ने बताया कि सोमवार शाम सूचना मिली कि बड़ा गांव निवासी इरफान उर्फ खलीफा पुत्र वकील बेचने के लिए राधना थाना किठौर से बेसहारा गोवंश का कटान कर मांस लेकर आया है। इस सूचना के आधार पर दारोगा मोहसिन खान ने पुलिस बल के साथ लेकर सोमवार रात इरफान के घर दबिश देकर दबोच लिया। वहां से 20 किलो मांस, छुरी, तराजु और आदि सामान भी बरामद हुआ। मौके पर माछरा के पशु चिकित्सक डा. संदीप शर्मा को बुलाकर जांच कराई तो प्रथम दृष्टया मांस गोवंश का बताया। नमूना लेकर मथुरा लैब भेज दिया गया, जबकि मांस को गड्ढा खोदकर दबवा दिया गया। मंगलवार को आरोपित इरफान को कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी