सीआरपीएफ और पीएसी ने मेरठ के भदौड़ा में डाली दबिश, पंचायत चुनाव में अतिसंवेदनशील बूथ मान रही है पुलिस

योगेश भदौड़ा और सुशील फौजी के परिवार पर जबरन वोट मांगने का आरोप। एसपी देहात ने सीआरपीएफ और पीएसी के साथ मिलकर भदौड़ा में योगेश और सुशील फौजी के घर पर दबिश दी। सभी अतिसंवेदनशील बूथों पर सीआरपीएफ और पीएसी लगाई जाएगी।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 06:00 AM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 06:00 AM (IST)
सीआरपीएफ और पीएसी ने मेरठ के भदौड़ा में डाली दबिश, पंचायत चुनाव में अतिसंवेदनशील बूथ मान रही है पुलिस
मेरठ के भदौड़ा गांव में पुलिस ने दबिश दी।

मेरठ, जेएनएन। रोहटा के भदौड़ा गांव को पुलिस अतिसंवेदनशील मान रही है। बुधवार को एसपी देहात ने सीआरपीएफ और पीएसी के साथ मिलकर भदौड़ा में योगेश और सुशील फौजी के घर पर दबिश दी। आरोप है कि ये मतदाताओं पर अपने पक्ष में मतदान का दबाव बना रहे थे। भदौड़ा, किठौर, खरखौदा समेत अन्य सभी थाना क्षेत्रों में फोर्स के साथ रूट मार्च निकाला गया। सभी को भरोसा दिलाया कि पंचायत चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से कराया जाएगा। सभी निडर होकर अपने मतों का प्रयोग करें।

सीआरपीएफ और पीएसी के हवाले हैं अतिसंवेदनशील बूथ

एसपी देहात केशव कुमार ने बताया कि अतिसंवेदनशील बूथों को सीआरपीएफ और पीएसी के हवाले किया जाएगा। बुधवार को एक कंपनी सीआरपीएफ और तीन प्लाटून पीएसी मिली है। उसके अलावा भी गुरुवार को काफी फोर्स मिलेगी। सीआरपीएफ और पीएसी के साथ बुधवार को भदौड़ा गांव में योगेश भदौड़ा और सुशील फौजी के घर दबिश दी गई। दोनों के परिवार के सदस्य चुनाव लड़ रहे हैं। योगेश भदौड़ा जेल में है, जबकि सुशील फौजी अपने प्रत्याशियों के लिए वोट मांग रहा है। उसके अलावा भी पुलिस ने किठौर, खरखौदा, मवाना और सरधना एरिया में रूट मार्च किया है।

एसपी देहात केशव कुमार ने बताया कि मतदान की पूरी तैयार कर ली गई है। दूसरे जनपदों से फोर्स आना शुरू हो गया है, जिनका ड्यूटी का चार्ट पहले से तैयार कर लिया गया है। 

chat bot
आपका साथी