मेरठ में फिटनेस आइकन साहिल खान के कार्यक्रम में भीड़ बेकाबू, घंटेभर अराजकता, पुलिस ने फटकारी लाठ‍ियां

मेरठ गढ़ रोड पर बाइसेप्स स्टोर के उद्घाटन में पहुंचे अभिनेता/फिटनेस आइकन साहिल खान को देखने के लिए बेकाबू हुई भीड़ ने जमकर हंगामा किया और दुकानों के शीशे तोड़ दिए। पुलिस ने लाठी फटकारकर स्थिति नियंत्रित की।

Taruna TayalWed, 15 Sep 2021 10:00 PM (IST)
मेरठ गढ़ रोड पर स्टोर ओपनिंग के लिए साहिल खान के कार्यक्रम में बेकाबू भीड़।

मेरठ, जेएनएन। बाइसेप्स स्टोर के उद्घाटन में पहुंचे अभिनेता/फिटनेस आइकन साहिल खान को देखने के लिए बेकाबू हुई भीड़ ने जमकर हंगामा किया और दुकानों के शीशे तोड़ दिए। पुलिस ने लाठी फटकारकर स्थिति नियंत्रित की। पुलिस अपनी गाड़ी में साहिल खान को एक्सप्रेस-वे तक छोड़कर आई। घंटेभर गढ़ रोड पर अराजकता रहने से लोगों को काफी परेशानी झेलनी पड़ी।

गढ़ रोड पर मीना टावर (राधा गोव‍िंंद मंडप के पास) में अक्षय अग्रवाल बाइसेप्स स्टोर खोल रहे हैं, जिसके ब्रांड एंबेसडर अभिनेता/फिटनेस आइकन साहिल खान हैं। कई दिन पहले से शहर में होर्डिंग लग गए थे। बुधवार शाम को स्टोर की ओपङ्क्षनग के लिए साहिल खान पहुंचे तो वहां मौजूद युवक उनकी गाड़ी पर चढ़कर सेल्फी लेने लगे। साहिल को देखने की जद्दोजहद में भीड़ ने आसपास की दुकानों के शीशे तोड़ दिए। जेनरेटर क्षतिग्रस्त कर दिया। कई युवकों के मोबाइल और बाइक चोरी हो गई

किसी तरह साहिल खान को स्टोर में ले जाया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने भीड़ को लाठी फटकारकर खदेड़ा। पुलिसकर्मी अभिनेता को अपनी गाड़ी से मेरठ-दिल्ली एक्सप्रेस-वे पर टोल के पास छोड़कर आए।

अनुमति नहीं ली, रिपोर्ट दर्ज होगी

नौचंदी थाना प्रभारी प्रेमचंद शर्मा ने बताया कि आयोजन की किसी ने अनुमति नहीं ली थी। बड़ी संख्या में युवकों के जमा होने से जाम लगा था। कार्यक्रम आयोजक के खिलाफ मुकदमा दर्ज होगा। वहीं, आयोजक बीट््स आफ डांस एकेडमी के निदेशक समीर खुर्शीद का कहना है कि उन्होंने अनुमति ली थी लेकिन किसी को कार्यक्रम में बुलाया नहीं था। इंटरनेट मीडिया से जानकारी होने पर भीड़ जुट गई। कार्यक्रम भी ठीक से नहीं हो सका।

गढ़ रोड पर लगा भीषण जाम

कार्यक्रम के चलते गढ़ रोड पर भीषण जाम लग गया। सोहराब गेट के पास भीड़ एकत्र हो गई। नई सड़क तक वाहन पहुंच गए थे तो दूसरी ओर गांधी आश्रम चौराहे तक। लोग गलियों से निकले तो वहां भी फंस गए। एक घंटे बाद ही स्थिति सामान्य हो सकी।

आगे-आगे साहिल, पीछे-पीछे भीड़

पुलिस वाले साहिल खान को अपनी गाड़ी से सूरजकुंड से सीताराम की पुलिया, सर्किट हाउस, साकेत से माल रोड होते हुए कंकरखेड़ा से मेरठ-दिल्ली एक्सप्रेस-वे तक लेकर गए थे। उनके पीछे सैकड़ों युवक वाहनों से चल रहे थे। जहां से साहिल खान गुजरे, वहां जाम के हालात बनते गए। 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.