दिनभर उमड़ी भीड़, जाम से थमा हाईवे

सावन शुरू हो गया है और साथ ही त्योहार भी आने वाले हैं। सोमवार को दो दिन बाद

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 06:57 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 06:57 PM (IST)
दिनभर उमड़ी भीड़, जाम से थमा हाईवे
दिनभर उमड़ी भीड़, जाम से थमा हाईवे

मेरठ,जेएनएन। सावन शुरू हो गया है और साथ ही त्योहार भी आने वाले हैं। सोमवार को दो दिन बाद बाजार खुले तो ग्राहकों की भीड़ उमड़ पड़ी। बाजार भीड़ से गुलजार रहे। ग्राहक देख दुकानदारों के चेहरे खिल उठे। वहीं, बाजार से लेकर हाईवे तक जाम ही जाम रहा। इस दौरान लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

कोरोना संक्रमण रोकने को साप्ताहिक बंदी के चलते दो दिन बाजार बंद रहे। सोमवार को बाजार खुले। नगर व देहात से भीड़ उमड़ी और वाहनों का अधिक आवागमन रहा। सुभाष बाजार, दयानंद बाजार, गोल मार्केट, गुड़मंडी, सर्राफा बाजार आदि में सुबह से ही लोगों की भीड़ रही। दिनभर बाजार भीड़ से गुलजार रहे। ग्राहक देख दुकानदारों के भी चेहरे खिल उठे।

हरियाली तीज की भी तैयारी शुरू

सावन शुरू होते ही 11 अगस्त को होने वाले हरियाली तीज व 22 अगस्त को रक्षा बंधन का पर्व है। सावन शुरू होते ही सिदारा यानी कोथली की तैयारी में लोग जुट गए हैं और बाजारों में मिठाई, रेडीमेट कपड़े, जनरल स्टोर आदि की पर लोग जरूरत के सामान की खरीदारी में लगे हैं।

आज एसडीएम को ज्ञापन देंगे हिदूवादी संगठन: लव जिहाद, मतांतरण व गोहत्या के विरोध में आज यानि मंगलवार को विहिप व बजरंगदल के नेतृत्व में जुलूस निकाला जाएगा। यह जानकारी बजरंग दल के संयोजक मिलन सोम ने दी। उन्होंने बताया कि रामलीला ग्राउंड में प्रात 11 बजे सभी कार्यकर्ता एकत्र होंगे। इसके बाद एकजुट होकर देवी मंदिर पुलिस चौकी से तहसील रोड होते हुए तहसील पहुंचेंगे। जहां, एसडीएम अमित कुमार भारतीय को ज्ञापन सौंपा जाएगा।

chat bot
आपका साथी