बदमाश दबोचा, मोबाइल बरामद नहीं कर सकी पुलिस

लिसाड़ीगेट के श्यामनगर निवासी शाहरुख को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर पुलिस ने सेंट्रल मार्केट की लूट की वारदातों का राजफाश किया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Jan 2021 01:00 AM (IST) Updated:Tue, 26 Jan 2021 01:00 AM (IST)
बदमाश दबोचा, मोबाइल बरामद नहीं कर सकी पुलिस
बदमाश दबोचा, मोबाइल बरामद नहीं कर सकी पुलिस

मेरठ, जेएनएएन। लिसाड़ीगेट के श्यामनगर निवासी शाहरुख को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर पुलिस ने सेंट्रल मार्केट में हुई लूट की छह वारदातों का पर्दाफाश किया है। इनमें केएल इंटरनेशनल स्कूल की शिक्षिका प्रज्ञा सिंघल से मोबाइल लूट भी शामिल है। बदमाश के पकड़े जाने के बाद शिक्षिका ने थाने पहुंचकर पुलिस से मोबाइल मांगा, जिस पर पुलिस ने दावा किया कि शिक्षिका का मोबाइल शाहरुख के दूसरे साथी के पास है। इसके बाद शिक्षिका मायूस होकर लौट गई।

नौचंदी पुलिस ने रविवार देर रात मुठभेड़ के दौरान बदमाश शाहरुख को गिरफ्तार किया था। उसके कब्जे से पुलिस ने सिपाही राहुल से छीनी गई पिस्टल भी बरामद की। इंस्पेक्टर संजय वर्मा ने दावा किया है कि आरोपित शाहरुख के कब्जे से लूट के तीन मोबाइल बरामद हुए हैं। लेकिन शिक्षिका का मोबाइल अभी तक बरामद नहीं हो सका है। एसएसआइ ने शिक्षिका को भरोसा दिलाया कि बदमाश के दूसरे साथी की गिरफ्तारी कर मोबाइल बरामद कर लिया जाएगा। बड़ा सवाल..सिपाही को कैसे दी गई मालखाने से पिस्टल

थाने के सिपाही को मालखाने से पिस्टल नहीं दिया जाता। पिस्टल सिर्फ दारोगा को दिया जाता है। पुलिस ने दर्शाया है कि शाहरुख सिपाही राहुल का 9 एमएम का सरकारी पिस्टल छीनकर भागा था। मुठभेड़ के बाद शाहरुख को पकड़कर सरकारी पिस्टल बरामद किया है। ऐसे में सवाल है कि सिपाही को पिस्टल किसने जारी किया था। दरअसल, सिपाही को एके-47 दी जाती है। एसएसपी अजय साहनी का कहना है कि पिस्टल सिपाही को किसने दी, इसकी जांच कराई जाएगी।

कार मकान से टकराई, चार घायलसरधना के मोहल्ला किलाखेवान में सोमवार दोपहर सेंट्रो कार मोहल्ले के एक मकान से टकराई गर्ठ। हादसे में कार सवार दोनों युवकों को मामूली चोटे आई। वह मौके से खिसक गए। कार क्षतिग्रस्त हो गई। टक्कर से दीवार की ईटे गिर गई और दूसरी ओर बैठी उमेश कुमार की पत्नी निशू व उनका बेटा घायल हो गए। घायलो का लोगों ने स्थानीय क्लीनिक पर उपचार कराया। देर शाम तक तहरीर नहीं दी गई थी।

chat bot
आपका साथी