लुटेरों का सरगना निकला रिटायर्ड फौजी का बेटा

बुलेट पर सवार होकर महिलाओं के कुंडल और चेन लूटने वाले गिरोह का राजफाश हो गया। पकड़ में आए बदमाशों में से एक का पिता रिटायर्ड फौजी है जबकि दूसरे का आइटीबीपी में तैनात है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 06:59 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 06:59 PM (IST)
लुटेरों का सरगना निकला रिटायर्ड फौजी का बेटा
लुटेरों का सरगना निकला रिटायर्ड फौजी का बेटा

मेरठ, जेएनएन। बुलेट पर सवार होकर महिलाओं के कुंडल और चेन लूटने वाले गिरोह का राजफाश हो गया। पकड़ में आए बदमाशों में से एक का पिता रिटायर्ड फौजी है, जबकि दूसरे का आइटीबीपी में तैनात है। तीनों की मुलाकात नशा मुक्ति केंद्र में हुई थी। वहां से निकलने के बाद ही एक के बाद एक कई वारदात की। उनके पास से चोरी की दो स्कूटी भी बरामद हुई हैं।

नौचंदी थाना प्रभारी प्रेमचंद शर्मा ने बताया कि मंगलवार को पुलिस ने तीन बदमाशों को पकड़ा था। पूछताछ में उन्होंने अपने नाम बादल चौधरी उर्फ बाबा निवासी शिव मंदिर के पास मुख्य बाजार गांव पतला थाना निवाड़ी जिला गाजियाबाद हाल निवासी गीतांजलि हास्टल, गंगानगर है। दूसरे का नाम विहान उर्फ कुनाल निवासी शांति नगर पूजा होटल वाली गली भोपा रोड थाना नई मंडी मुजफ्फरनगर और तीसरा गोविद बालियान निवासी गांव सिसौली थाना भौराकलां मुजफ्फरनगर हाल निवासी चौकी बुढ़ाना मोड़ डल्लू देवता के पास थाना कोतवाली मुजफ्फरनगर। आरोपितों ने 19 सितंबर को राम सहाय इंटर कालेज और सूरज कुंड के पास वारदात की थी। इसके अगले दिन गढ़ रोड पर विशाल मेगा मार्ट के पास भी घटना को अंजाम दिया था। आरोपितों के पास से लूटे गए आठ कुंडल, एक चेन और चोरी की दो स्कूटी बरामद हुई है। उन्होंने बताया कि गिरोह का सरगना बादल है। बादल पर 11, गोविद पर तीन और विहार पर दो मुकदमे पहले से दर्ज हैं। तीनों ही लुटेरे पहली बार पुलिस की पकड़ में आए हैं।

नशा नहीं छूटा, लूट करने लगे

आरोपित करीब तीन माह पहले टीपीनगर के एक नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती हुए थे। इस दौरान ही उनकी दोस्ती हुई थी। इसके बाद ही तीनों ने वारदात करनी शुरू कर दी थी। एक स्कूटी बादल और विहान ने सदर बाजार थाना क्षेत्र से तो दूसरी बादल और गोविद ने भावनपुर थाना क्षेत्र से चोरी की थी। बुलेट बादल की है, जिससे वारदात करते थे। आरोपितों ने थाना सदर बाजार, लालकुर्ती, पल्लवपुरम, मेडिकल और भावनपुर में घटनाएं करना कुबूल किया है। तीनों को कोर्ट में पेश किया, जहां से जेल भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी