बिजनौर में बदमाशों के हौसले बुलंद, दिनदहाड़े व्‍यापारी समेत 13 लोगों पर बरसाए ताबड़तोड़ लाठी-डंड़े

हथियारबंद बीस से अधिक बाइक सवार युवकों ने कस्बा जलीलपुर के ब्लॉक बाजार में धावा बोल कर ग्रामीणों को डंडों से जमकर पीटा। आरोप है कि महिला के कुंडल व चेन तथा एक व्यापारी के गल्ले से 30 हजार की नगदी व मोबाइल छीन कर ले गये।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 02:02 PM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 02:02 PM (IST)
बिजनौर में बदमाशों के हौसले बुलंद, दिनदहाड़े व्‍यापारी समेत 13 लोगों पर बरसाए ताबड़तोड़ लाठी-डंड़े
बिजनौर में 13 लोगों पर हमला ।

बिजनौर, जेएनएन। हथियारबंद बीस से अधिक बाइक सवार युवकों ने कस्बा जलीलपुर के ब्लॉक बाजार में धावा बोल कर ग्रामीणों को डंडों से जमकर पीटा। आरोप है कि महिला के कुंडल व चेन तथा एक व्यापारी के गल्ले से 30 हजार की नगदी व मोबाइल छीन कर ले गये। इस बीच मची अफरा-तफरी में ग्रामीणों ने भागते बदमाशों की पांच बाइक के कब्जे में ले ली। पुलिस का कहना है कि दो पक्षों में पुरानी रंजिश चल रही है । इसी को लेकर विवाद हुआ है।

शनिवार देर रात बाइक सवार बीस पच्चीस बाइक सवार हमलावरों ने चांदपुर थाना क्षेत्र के कस्बा जलीलपुर के ब्लॉक बाजार मैं दुकान पर बैठे देवेंद्र पुत्र भजना पर लाठियों से हमला कर दिया। शोर सुन आए उनके पिता को भी जमकर पीटा बदमाशों का शोर सुनकर आए ग्रामीण सतपाल शर्मा, करन सिंह, छोटे सिंह व सुनीता को भी जमकर पीटा जो भी आया उसे जमकर पीटा। इसी बीच हमलावरों ने सुनीता के कानों के कुंडल, चेन छीन ली। बदमाशों की मारपीट में कारण सिंह, छोटे सिंह, सुनीता, सतपाल सिंह, अंकित, विरेंदर घायल हो गये।जिनका इलाज कराया जा हैं।

ग्रामीणों का कहना है कि एक माह पूर्व देवेंद्र व बीरेंदर के बीच मारपीट हुई थी जिनका फैसला करा दिया गया था। आशंका है कि एक पक्ष ने बदमाशों से हमला कराया है

। उधर, चौकी इंचार्ज धीरज सिंह का कहना हैं कि वीरेंद्र व देवेंद्र के बीच एक महीने पहले झगड़ा हुआ था। उसी को लेकर दोनों फिर से झगड़ा हुआ हैं दोनों ओर से तहरीर मिल गयी हैं जांच कर कार्रवाई की जायेगी।

कार्रवाई को लेकर चौकी इंचार्ज से मिले व्यापारी

बाजार में खुलेआम हुई गुंडा गर्दी व छीना झपटी को लेकर व्यापार संघ के नगर अध्यक्ष शेर सिंह के नेतृत्व में कमल सिंह, सतेंदर समेत सैकड़ों व्यापारी चौकी इंचार्ज से मिले ओर बाजार में हुई छीना झपटी को लेकर रोष प्रकट करते हुये व्यापारियों की सुरक्षा व घटित घटना में कार्रवाई की मांग की। इस पर चौकी इंचार्ज ने जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया हैं। 

chat bot
आपका साथी