योगीराज में थर-थर कांपे बदमाश थानों में पहुंच कर रहे समर्पण, सहारनपुर में गैंगस्‍टर में वांछ‍ित बदमाश पहुंचा थाने

योगीराज में बदमाश थर-थर कांप रहे हैं। पुलिस कार्रवाई से भयभीत वांछित अपराधी थाने में पहुंचकर अपराध से दूर होने की कसमें खा रहे हैं। थाना पुलिस की ताबड़तोड़ दबिश के बाद घबराए गैंगस्टर में वांछित चल रहे एक बदमाश ने थाने पहुंचकर पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण किया।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 08:27 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 08:27 PM (IST)
योगीराज में थर-थर कांपे बदमाश थानों में पहुंच कर रहे समर्पण, सहारनपुर में गैंगस्‍टर में वांछ‍ित बदमाश पहुंचा थाने
सहारनपुर में गैंगस्‍टर में वांछ‍ित बदमाश ने किया आत्‍मसमर्पण।

सहारनपुर, जेएनएन। योगीराज में बदमाश थर-थर कांप रहे हैं। पुलिस कार्रवाई से भयभीत वांछित अपराधी थाने में पहुंचकर अपराध से दूर होने की कसमें खा रहे हैं। इसी क्रम में थाना पुलिस की ताबड़तोड़ दबिश के बाद घबराए गैंगस्टर में वांछित चल रहे एक बदमाश ने थाने पहुंचकर पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण किया।

यह है मामला

नागल थाना क्षेत्र अंतर्गत गांव नन्हेड़ा बुड्ढा खेड़ा निवासी अशरफ उर्फ नान्नू पुत्र महमूद हसन उर्फ मुदा पर थाना नागल में 9 मुकदमे दर्ज है। जिसमें पशु क्रूरता, गोवध अधिनियम, हत्या के प्रयास, गुंडा एक्ट, 110 जी, गैंगस्टर से संबंधित हैं। पिछले 3 माह से वह गैंगस्टर एक्ट में वांछित चल रहा था, जिस पर पुलिस उसके ठिकानों पर दबिश दे रही थी। आरोपी रविवार दोपहर करीब 12 बजे आत्मसमर्पण की तख्ती लिए थाने पहुंचा एवं थाना प्रभारी बीनू सिंह से प्रार्थना करने लगा, साहब अब वह भविष्य में आपराधिक घटनाओं से दूर रहूंगा, मुझे माफ कर दो तथा जेल भेज दो, जिस पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय के सामने पेश कर दिया। आरोपी अशरफ उर्फ नान्नू गांव का पूर्व प्रधान है। थानाध्यक्ष बीनू सिंह ने बताया कि आरोपी अशरफ उर्फ नान्नू वर्ष 2009 से आपराधिक गतिविधियों में संलिप्त है यह कई बार जेल भी जा चुका है।

उन्होंने बताया कि इसका भाई मुस्तफा उर्फ गोनी भी गौ तस्कर है जो इस समय जेल में है ,उस पर भी गैंगस्टर सहित दर्जनों मुकदमे थाना नागल व देवबंद में दर्ज हैं। इससे पूर्ण थाना देहात कोतवाली में एक शराब तस्कर ने करीब दो माह पूर्व अपनी पत्नी के साथ थाने पहुंचकर थानें में समर्पण कर अपराध न करने की कसम खाई थी। गंगोह निवासी अब्दुल समद नाम के एक चोर ने करीब तीन माह पूर्व थाने पहुंचकर सरेंडर किया था। देवबंद थाने में भी एक गोकश जमाल ने थाने पहुंचकर सरेंडर किया था।

chat bot
आपका साथी