Encounter in Meerut: मेरठ में देर रात बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़, एक बदमाश को लगी गोली, दूसरा फरार

मेरठ में देर रात बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़।

Police Encounter in Meerut मेरठ में बुधवार रात कुख्यात पशु चोर एक बिना नंबर की सैंटरो कार से पशुओं को चोरी करने के फिराक में घूम रहे थे। चेकिंग के दौरान पुलिस ने रोकने का इशारा क‍िया तो वे फायरिंग करते हुए भाग गए।

Publish Date:Thu, 14 Jan 2021 11:00 AM (IST) Author: Taruna Tayal

मेरठ, जेएनएन। बुधवार रातबिजली बंबा चौकी क्षेत्र में पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई बदमाशों ने पुलिस पर फायर करें जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली लग गई और एक फरार होने में कामयाब रहा।

यह है मामला

पुलिस के अनुसार कुख्यात पशु चोर एक बिना नंबर की सैंटरो कार से पशुओं को चोरी करने के फिराक में घूम रहे थे। जाहिदपुर गांव से पशुओं को चोरी करने के फिराक में थे। सूचना पर प्रभारी निरीक्षक द्वारा पुलिस टीमों का गठन करके बिना नंबर की कार व कुख्यात पशु चोरों की तलाश की। कुछ ही देर में एक बिना नंबर की सैंटरो कार जाहिदपुर से लिसाड़ी गेट की तरफ जाने वाले रास्ते पर टाटा मैजिक दिखाई दी। टॉर्च की रोशनी डालकर इस गाड़ी को रोकने का प्रयास किया इस कार में बैठे दोनों तरफ की खिड़की खिड़की खोल कर इधर उधर भागने लगे और पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नियत से फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस द्वारा आत्म रक्षार्थ की गई फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लगी। वहीं दूसरा बदमाश मौके से भागने में सफल हो गया। घायल बदमाश का नाम रिजवान पुत्र दिलशाद निवासी समर गार्डन थाना लिसाड़ी गेट मेरठ है। जिसने अपने फरार साथी का नाम एहसान हकला पुत्र वजीर निवासी लकी पुरा थाना लिसाड़ी गेट जनपद मेरठ बताया। पकड़े गए बदमाश के कब्जे से एक सेंट्रो बिना नंबर कार एक सीएमपी एक खोखा कारतूस व दो जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं। भागे हुए बदमाशों की गिरफ्तारी हेतु कांबिंग की जा रही है गिरफ्तार घायल बदमाश को उपचार हेतु मेडिकल कॉलेज रवाना किया गया है आवश्यक कार्यवाही की जा रही है। डॉ ऋषि पाल शर्मा का कहना है कि अन्य बदमाश को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.