यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, मुजफ्फरनगर में दारोगा से मोबाइल छीनकर भागा बदमाश

लोगों की सुरक्षा की गारंटी देने वाली पुलिस भी अपराधियों का शिकार बन रही है। सोमवार देर शाम एक बदमाश दारोगा का मोबाइल छीनकर भाग गया।

By Prem BhattEdited By: Publish:Tue, 04 Aug 2020 12:22 AM (IST) Updated:Tue, 04 Aug 2020 12:22 AM (IST)
यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, मुजफ्फरनगर में दारोगा से मोबाइल छीनकर भागा बदमाश
यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, मुजफ्फरनगर में दारोगा से मोबाइल छीनकर भागा बदमाश

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। जिले में ऐसी घटना हो गई, जो हास्‍यप्रद से कम नहीं है। लॉकडाउन में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। कहीं पर लूटपाट तो कहीं चोरी डकैती, हत्‍या आदि घटनाएं हो रही है। जिसकों रोकने में पुलिस की व्‍यवस्‍था बिगड़ जा रही है। लेकिन इसके अलग मुजफ्फरनगर में ऐसी घटना सामने आई जो आपकों यह समझाने के लिए काफी है कि जिले में पुलिस की बदमाशों के आगे क्‍या हालत रह गई है। लोगों की सुरक्षा की गारंटी देने वाली पुलिस भी अपराधियों का शिकार बन रही है। सोमवार देर शाम एक बदमाश दारोगा का मोबाइल छीनकर भाग गया। दरोगा ने शोर मचाया तो लोगों ने पीछा कर उसे दबोच लिया।

बाइक पर गश्‍त पर निकले थे दारोगा

दरसल, सोमवार देर शाम मुजफ्फरनगर के चरथावल थाना क्षेत्र के दारोगा थाने के एक कांस्टेबल के साथ बाइक पर गश्त करने निकले थे। जब वह कस्बे के शिव चौक पर पहुंचे तो एक बदमाश तेजी से आया और बात कर रहे दारोगा के हाथ से मोबाइल फोन छीनकर फरार हो गया। अचानक हुई इस घटना से दारोगा हतप्रभ रह गए। शोर मचाने पर लोगों ने युवक को घेरकर पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया। थाना प्रभारी सूबे सिंह ने घटना की जानकारी से अनभिज्ञता जताई।

जिले में बदमाशों के हौसले बुलंद

मुजफ्फरनगर में बदमाशों के हौसले बुलंद हो गए है। लूट-पाट की घटना जिले में आए दिन होती रहती है। वहीं अपराध इस हद तक बढ़ता जा रहा कि अब यह पुलिस के हाथ से भी बाहर होता जा रहा है। पुलिस की सभी योजनाओं को बदमाश एकएक कर फेल करते जा रहे हैं। यही कारण है कि बदमाशों के हाथ अब पुलिस तक पहुंच गए हैं।  

chat bot
आपका साथी