रुड़की वारियर्स और यूपीएसआरटीसी सेमीफाइनल में

किला रोड स्थित गेम सिटी एरिना में चल रहे तीसरे यूपी इरीगेशन कप मेरठ एडिशन में रुड़की वारियर्स और नोएडा यूपीएसआरटीसी वारियर्स की टीमें सेमीफाइनल में प्रवेश कर चुकी हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Dec 2020 11:11 PM (IST) Updated:Wed, 16 Dec 2020 11:11 PM (IST)
रुड़की वारियर्स और यूपीएसआरटीसी सेमीफाइनल में
रुड़की वारियर्स और यूपीएसआरटीसी सेमीफाइनल में

मेरठ, जेएनएन। किला रोड स्थित गेम सिटी एरिना में चल रहे तीसरे यूपी इरीगेशन कप मेरठ एडिशन में रुड़की वारियर्स और नोएडा यूपीएसआरटीसी वारियर्स की टीमें सेमीफाइनल में प्रवेश कर चुकी हैं। बुधवार को पहले मैच में नोएडा यूपीएसआरटीसी वारियर्स ने मेरठ यूपीएसआरटीसी वारियर्स को 75 रन से हराया। पहले बल्लेबाजी करते हुए नोएडा यूपीएसआरटीसी वारियर्स ने 20 ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर 217 रन बनाए। मनीष ने 38 गेंदों में 55 रन, आसिफ ने 29 गेंदों में नाबाद 48 रन और अरुण कुमार ने 24 गेंदों में 40 रन ने बनाए। मेरठ वारियर्स के रविद्र कुमार ने चार ओवर में 19 रन देकर चार विकेट लिए। जवाब में मेरठ यूपीएसआरटीसी वारियर्स 18.3 ओवर में 142 रन पर आलआउट हो गई। छत्रपाल ने 38 गेंदों में 57 रन और रविद्र कुमार ने 18 गेंदों में 20 रन बनाए। नोएडा वारियर्स के वीरेंद्र ने 3.3 ओवर में 19 रन देकर तीन विकेट और जसवीर सिंह ने चार ओवर में 30 रन देकर तीन विकेट लिए। मैन आफ द मैच आसिफ और बेस्ट बैट्समैन मनीष नोएडा यूपीएसआरटीसी वॉरियर्स से रहे। बेस्ट बालर रविद्र सिंह और बेस्ट फील्डर मेरठ वारियर्स से राहुल रहे।

रुड़की ने पीडब्ल्यूडी को हराया

दूसरे मैच में रुड़की वारियर्स ने पीडब्ल्यूडी पैंथर्स बागपत को 81 रन से हराया। पहले बल्लेबाजी करते हुए रुड़की वारियर्स ने 20 ओवर में छह विकेट के नुकसान पर 205 रन बनाए। विकास यादव ने 40 गेंदों में नाबाद 70 रन और रवीश सोलंकी ने 26 गेंदों में 53 रन बनाए। पीडब्ल्यूडी पैंथर्स बागपत की तरफ से राजवीर सिंह ने चार ओवर में 30 रन देकर दो विकेट लिए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए पीडब्ल्यूडी पैंथर्स 16.3 ओवर में 124 रन के स्कोर पर आलआउट हो गई। अभिषेक सक्सेना ने 36 गेंदों में 53 रन बनाए। रुड़की वारियर्स के विरेंद्र पुंडीर ने तीन ओवर में 23 रन देकर तीन विकेट और अमित यादव ने तीन ओवर में छह रन देकर दो विकेट लिए। मैन आफ द मैच विकास यादव और बेस्ट बालर विरेंद्र पुंडीर रुड़की वारियर्स से और बेस्ट बैट्समैन अभिषेक सक्सेना और बेस्ट फील्डर मनु प्रताप पीडब्ल्यूडी पैंथर्स बागपत से रहे।

रुड़की ने नोएडा को हराया

मंगलवार देर हुए मैच में रुड़की वारियर्स ने नोएडा यूपीएसआरटीसी वारियर्स को चार विकेट से हराया। पहले बल्लेबाजी करते हुए नोएडा वारियर्स ने 20 ओवर में नौ विकेट के नुकसान पर 159 रन बनाए। विकास दुबे ने 37 गेंदों में 38 रन और अरुण कुमार ने 21 गेंदों में 32 रन बनाए। रुड़की के विरेंद्र पुंडीर, निर्मल भारद्वाज और पीयूष राणा ने दो-दो विकेट लिए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए रुड़की वारियर्स ने 19.2 ओवर में छह विकेट के नुकसान पर 160 रन बनाकर अपना मैच जीत लिया। रुड़की वारियर्स के विक्रांत कुमार ने 32 गेंदों में 51 रन और रवीश सोलंकी ने 23 गेंदों में 36 रन बनाए। नोएडा यूपीएसआरटीसी वारियर्स की तरफ से प्रवीण नयन और आसिफ ने दो-दो विकेट लिए। मैन ऑफ द मैच पीयूष राणा और बेस्ट बैट्समैन विक्रांत कुमार रुड़की वारियर्स से, बेस्ट बालर परवीन नयन और बेस्ट फील्डर विरेंद्र नोएडा यूपीएसआरटीसी वारियर्स से रहे।

chat bot
आपका साथी