मेरठ के लिसाड़ीगेट में चल रहे मिनी कमेले में पकड़ी गोकशी, नहीं लिया मीट का नमूना

मेरठ लिसाड़ीगेट में न्यू इस्लामनगर के डहर में पड़े खंडहर मकान के अंदर मिनी कमेला चल रहा था। सोमवार की सुबह पुलिस ने खंडहर में छापा मारकर गोकशी पकड़ी। पुलिस की छापामारी के दौरान कटान करने वाले छत के रास्ते कूद कर फरार हो गए।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Mon, 09 Aug 2021 03:55 PM (IST) Updated:Mon, 09 Aug 2021 03:55 PM (IST)
मेरठ के लिसाड़ीगेट में चल रहे मिनी कमेले में पकड़ी गोकशी, नहीं लिया मीट का नमूना
मेरठ में मिनी कमेले में गोकशी पकड़ी।

मेरठ, जेएनएन। लिसाड़ीगेट में न्यू इस्लामनगर के डहर में पड़े खंडहर मकान के अंदर मिनी कमेला चल रहा था। सोमवार की सुबह पुलिस ने खंडहर में छापा मारकर गोकशी पकड़ी। पुलिस की छापामारी के दौरान कटान करने वाले छत के रास्ते कूद कर फरार हो गए। पुलिस ने मीट को कब्जे में लेकर दफना दिया। दिनभर पुलिस ने पूरे घटनाक्रम को अफसरों से छिपाए रखा। शाम को घटना की जानकारी मिलने के बाद मुकदमा दर्ज किया गया। हैरत की बात है कि चिकित्सीय टीम को बुलाकर मीट का नमूना नहीं लिया गया।

यह है मामला

सोमवार की सुबह लिसाड़ीगेट पुलिस ने न्यू इस्लामनगर के डहर स्थित खंडहर मकान में गोकशी की सूचना पर छापा मारा। यह मकान फरमान का है। फरमान और महताब मोटा और आफताब पहले भी गोकशी में जेल जा चुके है। उन पर गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई भी हो चुकी है। जेल से छूटने के बाद फिर से उन्होंने गोकशी करनी शुरू कर दी।

छत से कूद कर हुए फरार

पुलिस की छापामारी के दौरान पशु काट रहे फरमान, महताब और आफताब छत के रास्ते से कूद कर फरार हो गए। पुलिस ने मौके से गाय का कटा हुआ मांस बरामद करने के बाद जमीन में दबा दिया। पुलिस ने बरामद हुए मीट का नमूना तक नहीं लिया। बल्कि आरोपितों को पकड़ने के बजाय पुलिस घटना को दबाने में जुट गई। शाम तक पुलिस की तरफ से गोकशी का मुकदमा तक दर्ज नहीं किया। मामला अफसरों के संज्ञान में आने के बाद मुकदमा दर्ज हुआ। उसके बाद आरोपितों की गिरफ्तारी को टीम बनाई गई।

chat bot
आपका साथी