ममेरे भाई ने साथियों के साथ क्रिकेटर पर झोंके फायर, बागपत के बड़ौत में इस वजह से दिया वारदात को अंजाम

बड़ौत में क्रिकेट मैच समाप्त होने के बाद खिलाड़ी एकेडमी से बाहर निकले तो स्कार्पियो में सवार आधा दर्जन हमलावरों ने शहजाद को घेर लिया। मारपीट करते हुए उसका सिर फोड़ दिया। शहजाद का आरोप है कि उस पर फायरिंग भी की गई लेकिन वह बच गया।

By Parveen VashishtaEdited By: Publish:Thu, 25 Nov 2021 09:29 PM (IST) Updated:Thu, 25 Nov 2021 09:29 PM (IST)
ममेरे भाई ने साथियों के साथ क्रिकेटर पर झोंके फायर, बागपत के बड़ौत में इस वजह से दिया वारदात को अंजाम
बड़ौत कोतवाली पर पीडि़त से घटना की जानकारी लेती पुलिस।

बागपत, जागरण संवाददाता। बड़ौत में कोताना मार्ग पर क्रिकेट मैच खेलकर लौट रहे एक खिलाड़ी पर आधा दर्जन हमलावरों ने तमंचों से फायरिंग कर दी। खिलाड़ी घायल हो गया। घटना के बाद आरोपित फरार हो गए, जबकि पीडि़त अपने साथी खिलाडिय़ों के साथ कोतवाली पहुंचा।

यह है मामला

विजयभव क्रिकेट एकेडमी पर गुरुवार की शाम क्रिकेट का मैच हुआ था। शामली के बाबरी थाना क्षेत्र के कैडी गांव के रहने वाले शादाब और लोनी निवासी जावेद टीम के साथ मैच खेलने आए हुए थे। शादाब कैडी टीम और जावेद यंग यूथ चैंपियन टीम का कप्तान था। कैडी टीम में सहारनपुर के गंगोह का रहने वाला खिलाड़ी शहजाद पुत्र रियाज भी शामिल था। मैच समाप्त होने के बाद खिलाड़ी एकेडमी से बाहर निकले, तो स्कार्पियो में सवार आधा दर्जन हमलावरों ने शहजाद को घेर लिया। मारपीट करते हुए उसका सिर फोड़ दिया। शहजाद का आरोप है कि उस पर फायङ्क्षरग भी की गई, लेकिन वह बच गया। फायरिंग करने का आरोप लोनी के रहने वाले एक युवक पर लगया है, जो शहजाद का ही रिश्ते में ममेरा भाई लगाता है। दोनों की काफी दिनों से रंजिश चल रही है। शहजाद ने घटना की तहरीर दी। इंस्पेक्टर एमएल गिल ने बताया कि जांच की जाएगी।

chat bot
आपका साथी