मेरठ में प्रधान के चचेरे भाई का गोली लगा शव मिला, हत्या की आंशका Meerut News

मंगलवार शाम घर से गायब बहरामपुर ग्राम प्रधान की तहरे भाई का गोली लगा खून से लथपथ शव गांव के जंगल में मिला। पीड़ित स्वजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए कार्रवाई की मांग की है।

By Prem BhattEdited By: Publish:Wed, 05 Aug 2020 04:06 PM (IST) Updated:Wed, 05 Aug 2020 04:06 PM (IST)
मेरठ में प्रधान के चचेरे भाई का गोली लगा शव मिला, हत्या की आंशका Meerut News
मेरठ में प्रधान के चचेरे भाई का गोली लगा शव मिला, हत्या की आंशका Meerut News

मेरठ, जेएनएन। मंगलवार शाम घर से गायब बहरामपुर ग्राम प्रधान की तहरे भाई का गोली लगा खून से लथपथ शव गांव के जंगल में मिला। पीड़ित स्वजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए कार्रवाई की मांग की है। इधर, पुलिस का कहना है कि पहले इस घटना की जांच की जाएगी फिर कार्रवाई की जाएगी। पुलिस मामले की जांच मं जुट गई है।

कल शाम को घर से गया था बाहर 

बहरामपुर के ग्राम प्रधान संदीप कुमार के ताऊ राजू के तीन बेटे हैं। राजू के सबसे छोटे बेटे 28 वर्षीय अमित कुमार कल शाम से बाइक लेकर घर से गायब थे। बुधवार सुबह अमित का गोली लगा था गांव के ही अजय कि ट्यूबवेल के पास मिला। अमित का भेजा गायब था। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौके से मृतक के पास से एक तमंचा तमंचे में लिखो का और उसकी जेब से एक कारतूस और बाइक मिली है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

अत्‍महत्‍या का लग रहा है केस

वहीं स्वजनों का कहना है कि अमित ने मंगलवार शाम पांच हजार बैंक से निकाले थे। जो उसकी जेब में नहीं मिले। मामले में हत्या की आशंका जताते हुए कार्रवाई की मांग की है। इंस्पेक्टर अरविंद मोहन शर्मा का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है फिर भी जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी वहीं मृतक की कॉल डिटेल निकालने के बाद कार्रवाई होगी। 

chat bot
आपका साथी