मुजफ्फरनगर : चचेरे भाई ने चाकू से युवक को मौत के घाट उतारा, आरोपित फरार

मुजफ्फरनगर के गांव खाईखेड़ी में चचेरे भाइयों के मामूली विवाद में एक ने दूसरे की गर्दन पर चाकू से वार कर दिया। अस्पताल ले जाने के दौरान घायल की मौत हो गई। आरोपित और उसका परिवार फरार हो गया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 11:33 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 11:33 PM (IST)
मुजफ्फरनगर :  चचेरे भाई ने चाकू से युवक को मौत के घाट उतारा, आरोपित फरार
चचेरे भाई ने चाकू से युवक को मौत के घाट उतारा

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। पुरकाजी क्षेत्र में चचेरे भाइयों में आपसी विवाद के बाद मारपीट ने घातक रूप ले लिया। एक भाई ने दूसरे की गर्दन पर चाकू से वार कर दिया। अस्पताल ले जाने के दौरान घायल की मौत हो गई।

यह है मामला

गांव खाईखेड़ी निवासी रोकी की (25) मजदूरी करता था। ग्रामीणों के मुताबिक बुधवार दोपहर से घर में किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था। बात बढ़ जाने पर शाम के वक्त चचेरे भाई ने चाकू से रोकी की गर्दन पर वार कर दिया। चाकू लगने से रोकी लहूलुहान हो गया। स्वजन घायल को सरकारी एंबुलेंस से जिला चिकित्सालय लेकर गए, जहां उसकी मौत हो गई। घर के बाहर लोगों की भीड़ जुट गई। परिवार में रिपोर्ट कराने या न कराने को लेकर बात चलती रही। देर शाम को पुलिस को सूचना दी गई। कम्हेड़ा चौकी इंचार्ज लोकेंद्र सिंह ने बताया कि शव अस्पताल में रखा है। वहीं जाकर पंचनामा भरकर शव को पोस्ट मार्टम के लिए भिजवाया जा रहा है। पीड़ित पक्ष की ओर से कोई तहरीर पुलिस को नहीं मिली है। मामले को लेकर जानकारी जुटाई जा रही है। देर रात तक पुलिस गांव में मौजूद रही। आरोपित व उसका परिवार फरार है। एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय व क्षेत्राधिकारी सदर हेमंत कुमार ने गांव पहुंचकर घटना की जानकारी ली।

इन्‍होंने कहा

खाईखेड़ी में युवक की हत्या हुई है। शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

हेमंत कुमार, सीओ सदर 

chat bot
आपका साथी