साहब! पति को झूठे मुकदमे में फंसाना चाहते हैं स्वजन, मेरठ में युगल को ऑनर किलिंग का खतरा

प्रेम विवाह करना युगल को भारी पड़ रहा है। विवाह के बाद उन्हें लगाता ऑनर किलिंग का खतरा रहता है। निकाह के करीब 8 महीने बाद भी विवाहिता के घरवाले उसके पति को झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दे रहे है।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 05:45 PM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 05:45 PM (IST)
साहब! पति को झूठे मुकदमे में फंसाना चाहते हैं स्वजन, मेरठ में युगल को ऑनर किलिंग का खतरा
मेरठ में युगल को ऑनर किलिंग का खतरा।

मेरठ, जेएनएन। प्रेम विवाह करना युगल को भारी पड़ रहा है। विवाह के बाद उन्हें लगाता ऑनर किलिंग का खतरा रहता है। जिसकी वजह से उन्हें जीवन व्यापन करना दूभर हो जाता है। निकाह के करीब 8 महीने बाद भी विवाहिता के घरवाले उसके पति को झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दे रहे है। गुरुवार को पुलिस ऑफिस पहुंचकर युवक ने स्वजन पर कार्रवाई की मांग की है।

यह है मामला

नौचंदी थाना क्षेत्र के करीमनगर अंसार ब्लॉक के निवासी फरहा खान स्वजन संग रहती है। उसका प्रेम प्रसंग क्षेत्र के ही रहने वाले शहजाद से चल रहा था। आरोप है कि फरहा ने शादी का प्रस्ताव स्वजन के सामने रखा तो वे उसका निकाह एक अधेड़ व्यक्ति से करा रहे थे। जून माह वर्ष 2020 में उन्होंने घर से फरार होकर निकाह कर लिया। युगल का कहना है कि विवाहिता के स्वजन शहजाद को झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दे रहे है। इसके अलावा उन्हें फोन कॉल पर जान से मारने की धमकी भी दी जा रही है। जिसकी वजह से उनका जीना दूभर हो गया। उन्होंने एसपी क्राइम से कार्रवाई की मांग की है। एसपी क्राइम ने नौचंदी थाना प्रभारी प्रेमपाल को मामले में निष्पक्ष जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए है।

chat bot
आपका साथी