बेटी की ससुराल जा रहे दंपती की सड़क हादसे में मौत

भावनपुर थाने की जेई पुलिया पर बुधवार की रात भारी वाहन ने बाइक सवार दंपती को कुचल दिया। उपचार के दौरान दोनों की मौत हो गई। हादसे को अंजाम देने वाले वाहन को पुलिस तलाश नहीं पाई है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 02:46 AM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 02:46 AM (IST)
बेटी की ससुराल जा रहे दंपती की सड़क हादसे में मौत
बेटी की ससुराल जा रहे दंपती की सड़क हादसे में मौत

मेरठ, जेएनएन। भावनपुर थाने की जेई पुलिया पर बुधवार की रात भारी वाहन ने बाइक सवार दंपती को कुचल दिया। उपचार के दौरान दोनों की मौत हो गई। हादसे को अंजाम देने वाले वाहन को पुलिस तलाश नहीं पाई है।

गंगानगर के सिलापुर निवासी अमरपाल सिंह किसान थे। अमरपाल बुधवार को बाइक पर सवार होकर पत्नी रेशो के साथ किला परीक्षितगढ़ जा रहे थे। वहा पर बेटी की ननद की शादी में शामिल होने के लिए जा रहे थे। बुधवार की रात करीब 11 बजे भावनपुर थाना क्षेत्र में जेई पुलिया के पास भारी वाहन ने दंपती की बाइक को टक्कर मार दी। बाइक के साथ दंपती भी काफी दूर तक घिसटता चला गया। हादसे को अंजाम देकर वाहन के साथ चालक फरार हो गया। हादसे के बाद जेई पुलिया पर मौजूद दुकानदार को पीछे से आए वाहन चालकों ने जानकारी दी। उसके बाद भावनपुर पुलिस को हादसे की सूचना दी गई। पुलिस के मौके पर पहुंचने के बाद घायल दंपती को घटना स्थल से उठाकर गंगानगर स्थित आइआइएमटी लाइफ लाइन अस्पताल में भर्ती कराया। उपचार के दौरान दोनों की मौत हो गई। दंपती की पहचान करने के बाद पुलिस ने परिवार के अन्य सदस्यों को जानकारी दी। गुरुवार को दंपती का पोस्टमार्टम कराने के बाद देर शाम अंतिम संस्कार कर दिया गया। इंस्पेक्टर नीरज मलिक ने बताया कि पीड़ित पक्ष की तहरीर पर हादसे का मुकदमा दर्ज कर लिया है। आसपास के लोगों से पूछताछ और सीसीटीवी के आधार पर हादसे को अंजाम देने वाले वाहन की तलाश की जा रही है। घर में मचा कोहराम : दो बेटियों की शादी कर चुके अमरपाल बेटे की शादी की तैयारी कर रहे थे। अमरपाल और रेशो की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है। ननद की शादी समारोह को छोड़कर बेटी और दामाद भी मौके पर पहुंच गए थे। ग्रामीणों ने थाने पहुंचकर पुलिस ने हादसे को अंजाम देने वाले वाहन की पड़ताल करने की माग की है। उनका कहना है कि पुलिस वाहन का पता करें। अभी तक यह भी पता नहीं लग पाया है कि वाहन ने पीछे से या सामने से टक्कर मारी है।

chat bot
आपका साथी