दिल्ली-देहरादून हाईवे पर कार-बस की भिड़ंत में दंपती व बेटी की मौत, दो बेटे गंभीर, जनवरी में होनी थी बेटी की शादी

दिल्ली-देहरादून हाईवे पर मोहंड के समीप हुआ हादसा। कार में सवार पति-पत्नी और उनकी पुत्री की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो बेटे गंभीर रूप से घायल हो गए। देहरादून भाजपा की रैली में जा रही बस से भिड़ी कार।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 09:48 PM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 09:48 PM (IST)
दिल्ली-देहरादून हाईवे पर कार-बस की भिड़ंत में दंपती व बेटी की मौत, दो बेटे गंभीर, जनवरी में होनी थी बेटी की शादी
हाईवे पर कार-बस की भिड़ंत में दंपती व बेटी की मौत।

सहारनपुर, जेएनएन। थाना क्षेत्र के दिल्ली-देहरादून हाईवे पर शनिवार सुबह नौ बजे एक बस और कार की भिड़ंत हो गई। कार में सवार पति-पत्नी और उनकी पुत्री की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो बेटे गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें सहारनपुर के एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बस को कब्जे में लेकर चालक को हिरासत में ले लिया।

देहरादून के मेहूंवाला निवासी 47 वर्षीय प्रवीण चौहान सुबह अपनी 45 वर्षीय पत्नी मंजू चौहान, 22 वर्षीय पुत्री शिल्पी चौहान और बेटे दीक्षांत व निशांत के साथ वैगनआर कार में सवार होकर देहरादून से सहारनपुर आ रहे थे। मोहंड के पास सामने से आ रही एक बस से कार की भिड़ंत हो गई। यह बस देहरादून में आयोजित भाजपा की रैली में जा रही थी। कार के परखच्चे उड़ गए। प्रवीण चौहान, मंजू और शिल्पी की मौके पर ही मौत हो गई। दीक्षांत और निशांत गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस की सूचना पर प्रवीण के स्वजन मर्चरी पहुंच गए। एसएसपी आकाश तोमर ने बताया कि तीनों शवों का पोस्टमार्टम कराया गया। बस और उसके चालक को पकड़ लिया है। कार्रवाई की जा रही है।

हाईवे पर लगा पौन घंटे तक जाम

हादसे के बाद दिल्ली-देहरादून हाईवे पर दोनों तरफ एक किमी लंबा जाम लग गया। करीब पौन घंटे के बाद जाम खुल पाया। बताया जाता है कि हादसे के वक्त दोनों वाहनों की रफ्तार काफी तेज थी।

20 जनवरी को होनी थी शिल्पी की शादी

एसपी देहात अतुल शर्मा ने बताया कि शिल्पी की अगले वर्ष 20 जनवरी को शादी होनी थी। परिवार को सहारनपुर में एक कार्यक्रम में शामिल होना था। इसके बाद शादी के लिए कपड़े व लकड़ी के सामान की खरीददारी करनी थी। रास्ते में हादसा हो गया। एसपी ने बताया कि कार में मिले तीन लाख रुपये स्वजन को सौंप दिए गए हैं।

chat bot
आपका साथी